ब्रेकिंग न्यूज़

Zombie Virus या फिर ड्रग्स? सड़क पर ऐसे चलते हुए दिखे लोग, वायरल वीडियो ने हैरानी में डाला

कुछ ही दिन पहले खबर आई थी कि वैज्ञानिकों ने दावा किया कि दो दर्जन से ज्यादा वायरस मिले हैं, जिनमें से एक झील के नीचे जमा हुआ था और वह करीब 48,500 साल से ज्यादा पुराना है. वैज्ञानिकों ने 13 नए पैथोजेन को पुनर्जीवित किया और उनकी खासियत बताई. इनको जॉम्बी वायरस नाम दिया गया है. रिसर्चर्स के अनुसार, जमी हुई बर्फ में हजारों वर्ष तक यह वायरस जिंदा रहे. अमेरिका में फिलाडेल्फिया की सड़कों पर कुछ ऐसे सीन्स देखने को मिले, जिसपर आसानी से भरोसा नहीं किया जा सकता. वीडियो देखकर ऐसा लगता है जैसे कोई जॉम्बी दिन के उजाले में रास्ते पर बिना किसी डर के घूम-फिर रहा है.

सड़क पर बेसुध होकर घूमते दिखे लोग

किसी ने अपने मोबाइल कैमरे में इस घटना को कैद कर लिया और फिर इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. हालांकि, इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी कि यह जॉम्बी या ड्रग्स से है या फिर कोई प्रैंक वीडियो बना रहा है. लोगों ने यह भी कहा कि हो सकता है कि यह किसी फिल्म की शूटिंग चल रही है. जैसा कि हम वीडियो में देख सकते हैं कि अमेरिका के फिलाडेल्फिया की सड़कों पर लोग अजीबोगरीब हरकत कर रहे हैं. खुले मुंह के साथ चलने वाली महिला पैरों के बल झुकी हुई है और बेसुध होकर फुटपाथ पर चलने की कोशिश कर रही है. इस क्लिप में एक और शख्स शहर में अजीबोगरीब हरकत करता हुआ दिखाई दिया.

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रियाएं

ट्विटर पर @Oyindamola नाम के अकाउंट द्वारा इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘भाई, ये यूएसए में क्या हो रहा है?’ इस वीडियो को अब तक 2 लाख 50 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. कमेंट बॉक्स में कुछ लोगों ने पुराने वीडियो शेयर किए, जबकि एक यूजर ने तो नाइजीरिया का भी वीडियो शेयर किया, जिसमें लोग आंखें बंद करके खड़े हुए हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘यहां देखो जरा, जब मैं ड्रग्स लेता हूं तो चांद पर चला जाता हूं. हां सही सुना चांद पर.’ वहीं, किसी ने मजाक बनाते हुए नशे में धुत एक शख्स का वीडियो पोस्ट कर दिया.

Related posts

एलन मस्क की ट्रांसजेंडर बेटी को मिली नाम बदलने की इजाजत

Swati Prakash

Russia Ukraine War: PM मोदी ने तीन घंटे के लिए रुकवाया था रूस-यूक्रेन युद्ध, पूर्व केंद्रीय मंत्री ने बताई भारत की पावर

Anjali Tiwari

Canada: भारतीय मूल के इस सांसद ने पार्लियामेंट में कन्नड़ में दिया भाषण

Anjali Tiwari

Leave a Comment