ब्रेकिंग न्यूज़

‘तेरा सर भी तन से जुदा करेंगे’,Supreme Court के वकील विनीत जिंदल को मिली धमकी

सुप्रीम कोर्ट के वकील विनीत जिंदल को मंगलवार को जान से मारने की धमकी मिली है। इस धमकी के बाद उन्होंने दिल्ली पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। उन्हें ये धमकी आज सुबह तब मिली जब वो अपने पहुंचे तो उन्हें एंट्री गेट पर एक पर्चा मिला था जिसपर ये धमकी लिखी थी उनका भी सिर तन से जुदा होगा। इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी है। इस मामले को उन्होंने दिल्ली पुलिस में दर्ज भी करवा दिया है। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।
सुप्रीम कोर्ट के वकील विनीत जिंदल ने ट्वीट कर लिखा, “आज जिहादियों ने मेरा भी सर तन से जुदा करने की धमकी दी मेरे घर पर भेजा गया ये। मेरी व मेरे परिवार की जान को ख़तरा है ये बात पहले ही दिल्ली पुलिस मान चुकी है और मेरा नॉर्थ वेस्ट के DCP से आग्रह है कि वो कार्रवाई करे।”

इस पोस्ट के साथ उन्होंने एक पर्चे की फोटो भी शेयर की है जिसमें लिखा है, “अल्लाह का पैगाम हैं विनीत जिंदल तेरा भी सर तन से जुदा करेंगे जल्द ही।”

अपने एक और ट्वीट में उन्होंने जानकारी दी है कि उन्हें पहले भी देश व विदेशी नंबरों से जान से मारने की धमकी मिली है। दिल्ली पुलिस ने FIR दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया है कि ‘अजमेर दरगाह से जुड़े खादिम और अंजुमन कमेटी के सचिव आदिल चिश्ती के खिलाफ दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी।’ बता दें कि मुस्लिम कट्टरपंथियों के खिलाफ आवाज उठाने के लिए विनीत जिंदल जाने जाते हैं। उन्होंने आदिल चिश्ती के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी। आदिल अजमेर दरगाह के खादिम का बेटा है। विनीत जिंदल सुप्रीम कोर्ट में वकालत की प्रैक्टिस करते हैं।

वहीं, इस मामले पर दिल्ली पुलिस का कहना है कि वो इस मामले की जांच कर रहे हैं और विनीत जिंदल को पहले से ही दिल्ली पुलिस द्वारा सुरक्षा दी हुई है। बता दें कि कर्नाटक के बीजेपी युवा मोर्चा के नेता कि सर तन से अलग कर हत्या कर दी गई है।

Related posts

Ayodhya: यूट्यूब चैनल से पांच लाख रुपये कमाकर बनवाया मुख्यमंत्री योगी का मंदिर, सुबह-शाम करता है आरती

mubasra parveen

आवाज कर रही थी परेशान, दादीमां ने निकाल दिया साथी बुजुर्ग मरीज के वेंटीलेटर का तार

Swati Prakash

गूगल भी मना रहा भारत की आजादी के 75 साल का जश्न, ‘इंडिया की उड़ान’ नाम से डिजिटल संग्रह किया लांच

Swati Prakash

Leave a Comment