ब्रेकिंग न्यूज़

DG जेल हेमंत लोहिया की हत्या के आरोपी यासिर गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस

जम्मू कश्मीर के कारागार विभाग के पुलिस महानिदेशक की गला रेतकर कर हत्या मामले में नया मोड़ सामने आया है। इस मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। मिली जानकारी के मुताबिक, हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी की तस्वीर जारी कर दी है। इसके कुछ घंटों के अंदर पुलिस ने मुख्य आरोपी यासिर को गिरफ्तार भी कर लिया है। वहीं पुलिस को कुछ अहम सुराग भी मिले हैं, जो इस हत्या के पीछे की वजह को लेकर बड़े खुलासे कर सकते हैं। शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस ने अधिकारी के एक घरेलू सहायक को मुख्य आरोपी बताया है।जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक, घरेलू सहायक का नाम यासिर अहमद है। वह रामबन का रहने वाला है और फिलहाल फरार है। इसी की तस्वीर पुलिस की ओर से जारी कर दी गई है और नाकाबंदी भी लगा दी गई है, ताकि रामबन किसी भी तरह घाटी से बाहर ना जाने पाए।
सीसीटीवी फुटेज खोलेंगे राज
डीजीपी की हत्या मामले में पुलिस को कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं। दरअसल घटनाक्रम से पुलिस ने सीसीटी फुटैज बरामद किए हैं। माना जा रहा है कि, इन सीसीटीवी के जरिए पुलिस को हत्या के मोटिव समेत अन्य राज खोलने में मदद मिलेगी।

इस सीसीटीवी फुटैज में संदिग्ध आरोपी वारदात के बाद भागता हुआ देखा जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस वारदात को लेकर जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े एक आतंकी संगठन पीएएफएफ ने जिम्मेदारी ली है।

पुलिस ने अपने बयान में कहा है कि प्रारंभिक जांच में स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह कोई आतंकी घटना है या नहीं, लेकिन इसे अब तक आतंकी घटना से जोड़कर जरूर देखा जा रहा है।

पुलिस के हाथ लगे ये सबूत
पुलिस ने यह भी बताया कि, जांच के दौरान उनके हाथ कुछ सबूत लगे हैं। जांच में कुछ ऐसे दस्तावेजी सबूत मिले हैं जो आरोपी की मानसिक स्थिति बताते हैं। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल किया गया हथियार भी जब्त कर लिया है।

पुलिस ने लोगों से की खास अपील
इससे पहले पुलिस ने डीजीपी जेल की हत्या के आरोपी की तस्वीर जारी करते हुए लोगों से अपील की थी कि जिस किसी को भी उसकी कोई जानकारी मिले, वह फौरन पुलिस को सूचना दे।

Related posts

पायलट को बधाई देने 21 मंत्री-विधायक पहुंचे:इनमें मलिंगा सहित 7 गहलोत समर्थक;

Anjali Tiwari

अब से रोबोट करेगा सर्जरी देश में पहली बार होगा

Swati Prakash

गाज़ियाबाद में तेज़ रफ़्तार कार ने सड़क पर लड़ते युवकों को उड़ा दिया,

Anjali Tiwari

Leave a Comment