ब्रेकिंग न्यूज़

जल्द शुरू होगा महिला आईपीएल

भारत में महिला आईपीएल  की शुरूआत अब जल्द ही होगी. ऐसी खबरें सामने आ रही हैं.

भारत में महिला आईपीएल  की शुरूआत अब जल्द ही होगी. ऐसी खबरें सामने आ रही हैं. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली  ने सभी राज्य क्रिकेट एसोसिएशंस को एक पत्र लिखा है. जिसमें उन्होंने महिलाओं के आईपीएल को अगले साल यानि 2023 की शुरुआत में करवाने के बारे में लिखा है. कुछ समय पहले ही बोर्ड अध्यक्ष सौरव गांगुली ये साफ कर चुके हैं कि महिलाओं का आईपीएल 2023 के सीज़न से शुरु किया जाएगा. लेकिन अब खबर ये है कि ये टूर्नामेंट साल की शुरुआत में भी हमें देखने को मिल सकता है.

पुरुषों के आईपीएल को शुरु हुए फिलहाल 15 साल हो चुके हैं

बता दें कि पुरुषों के आईपीएल को शुरु हुए फिलहाल 15 साल हो चुके हैं, ऐसे में पिछले कुछ समय से ये मांग उठ रही थी कि महिला आईपीएल की भी शुरुआत होनी चाहिए. ताकि भारत की उन प्रतिभाशाली महिला क्रिकेटर्स को भी अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिल सके जो कि किसी ना किसी कारण से राष्ट्रीय टीम में जगह नहीं बना पाती हैं. क्योंकि हमने देखा है कि पुरूष आईपीएल ने कितने ही शानदार खिलाड़ी भारतीय टीम को दिए हैं.

फिलहाल भारत की महिला क्रिकेट टीम इंग्लैंड में है

फिलहाल भारत की महिला क्रिकेट टीम इंग्लैंड में है जहां पर भारत और इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीमों के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज़ खेली जा रही है. पहले दो वनडे मैचों में जीत दर्ज कर भारत ने सीरीज़ अपने नाम कर ली है. अब दोनों ही टीमों के बीच आखिरी वनडे मैच 24 सितंबर को खेला जाएगा.

Related posts

उर्फी जावेद के हाथ लगी पीली झालर, फिर बनाई ऐसी ड्रेस कि घर से बाहर निकलने लायक नहीं!

Swati Prakash

30 हजार में सौदा कर भेजा आतंकी, पकड़े जाने पर बोला- निशाने पर थे

Anjali Tiwari

कैश वैन से करोड़ों लूटकर फरार होनेवाला ड्राइवर 2 साथियों संग गिरफ्तार,

Anjali Tiwari

Leave a Comment