ब्रेकिंग न्यूज़

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अब कभी नहीं होगी दयाबेन की वापसी? शैलेश लोढ़ा की इस पोस्ट ने बताया सच!

 

‘दयाबेन’ उर्फ दिशा वकानी (Disha Vakani) को शो छोड़े तीन साल हो चुके हैं, लेकिन दर्शक आज भी उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शो में कई ऐसे अवसर आए जब लगा कि दिशा शो में वापसी कर सकती हैं, पर ब ऐसा लग रहा है कि ये सिर्फ सपना ही रह जाएगा, क्योंकि शो में अहम किरदार निभा चुके तारक मेहता यानी शैलेश लोढ़ा ने दयाबेन के रोल के बारे में काफी कुछ कहा है।शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने अपने इंस्टा पर एक शायरी लिखी है। उनके पोस्ट की लाइनों को फैंस असित मोदी पर सीधा कटाक्ष मान रहे हैं।

शैलेश लोढ़ा ने नई इंस्टा पोस्ट में कुछ ऐसा लिखा है, जिसे दिशा वकानी के शो में कभी न लौटने के तौर पर देखा जा रहा है। शैलेश लिखते हैं, ‘औरों के हक़ का जोड़ा सब उसने, किसी के मन से जुड़ कर नहीं देखा, इस बात से ही फितरत पता चलती है उसकी जिसने भी उसे छोड़ा, मुड़ कर नहीं देखा।’

इस शायरी की आखिरी लाइन है काफी कुछ कह रही है। समें शैलेश ने कहा है कि जिसने भी उन्हें छोड़ा, मुड़ कर नहीं देखा। सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि ये बात असित मोदी के लिए है।

बीते कुछ दिनों में कई एक्टर्स ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ छोड़ा है और जिसने भी शो छोड़ा है वो कभी लौटकर नहीं आया है। शैलेश भी शो छोड़ चुके हैं। शैलेश की इस पोस्ट को देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि दिशा वकानी वापस नहीं आनेवाली हैं।

अगर दिशा वकानी की शो में वापसी की बात करें तो खुद असित मोदी ने भी आज तक स्पष्ट रूप से इस पर बात नहीं की है। कभी वह कहते हैं कि दिशा वकानी ही ‘दयाबेन’ के किरदार में वापसी करेंगी तो कभी कहते हैं कि नई ‘दयाबेन’ के लिए ऑडिशन लिए जा रहे हैं। अब सच क्या है ये तो शो के मेकर्स ही बता सकते हैं।
दिशा वकानी पिछले 3 साल से तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नहीं दिखी हैं। वे मैटरनिटी लीव पर गई थीं, फिर आज तक वापस नहीं लौटीं। आज भी फैंस उनके लौटने का इंतजार कर रहे हैं।

Related posts

बच्चे के चलते Alia Bhatt ने Ranbir kapoor से की शादी!

Swati Prakash

Disha Patani Video: माचिस की डिबिया जितना बैग लेकर घूम रहीं दिशा पाटनी, लोगों ने पूछ डाले ऐसे-ऐसे सवाल

Anjali Tiwari

शादी के बाद ससुराल जा रही दुल्हन का प्रेम जागा, दूल्हे को गच्चा देकर बीच रास्ते बॉयफ्रेंड संग हुई फरार

NEHA SHARMA

Leave a Comment