The Kapil Sharma Show को लेकर क्यों मचा पाकिस्तान में हंगामा,

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) इंडिया का पॉपुलर सेलेब्रिटी टॉक शो है जिसमें मस्ती मजाक भी खूब देखने को मिलता है. इस सो का पॉपुलैरिटी का आलम ये है कि इसमें आने वाले दर्शक देश ही नहीं विदेशों के भी होते है. इंडियन ही नहीं विदेशियों को भी ये शो खूब पसंद आता है. फिलहाल ये शो ऑफ एयर है बावजूद इसके कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) के चर्चे पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी खूब हो रहे हैं. चलिए बताते हैं इसका कारण.

पाकिस्तानी कॉमेडियन ने चुराया फॉर्मेट?

मामला ये है कि पाकिस्तान के एक कॉमेडियन ताबिश हाशमी ने एक शो की शुरुआत की है जिसका नाम है हंसना मना है. सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि इस शो को कपिल शर्मा शो का फॉर्मेट चुराकर बनाया गया है. ये खबरें जब उड़ते उड़ते कॉमेडियन ताबिश हाशमी तक पहुंची तो उन्होंने भी इस पर अपना जवाब दे दिया है लेकिन ये तो जनाब उल्टा चोर कोतवाल को डांटे वाला काम हो गया.

ताबिश हाशमी ने कपिल शर्मा पर ही लगा दिए आरोप

इस मामले को तूल पकड़ता देख पाकिस्तानी कॉमेडियन ताबिश हाशमी ने Geo TV को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने कपिल शर्मा शो के फॉर्मेट को बिल्कुल भी कॉपी नहीं किया है बल्कि कपिल शर्मा ने ही उनका कॉन्सेप्ट चुराया है. उनके मुताबिक कपिल शर्मा ने उनके कॉन्सेप्ट को चुराया लेकिन इस पर किसी ने कभी सवाल खड़े नहीं किए. जीयो टीवी के शो चौराहा का कॉन्सेप्ट चुराने का आरोप उन्होंने कपिल शर्मा पर लगाया है. इसके अलावा उनका कहना था कि हंसना मना है शो में लाहौर का सेट बनाया गया है जबकि कपिल शर्मा शो में दिल्ली का सेट लगाया गया है. अब चूंकि दिल्ली और लाहौर लगभग एक जैसे ही है इसलिए ये एक जैसा लग रहा है. लेकिन ऐसा नहीं है.

कपिल शर्मा का नहीं आया कोई रिएक्शन

वहीं ये खबरें सोशल मीडिया पर काफी तूल पकड़ रही है लेकिन अब तक इस पर कोई रिएक्शन कपिल शर्मा का नहीं आया है. कपिल इन दिनों शो की पूरी कास्ट के साथ विदेश दौरे पर हैं जहां उनके कई शो होने हैं फिलहाल वो कनाडा में काफी इन्जॉय कर रहे हैं.

Related posts

शादी के बाद ससुराल जा रही दुल्हन का प्रेम जागा, दूल्हे को गच्चा देकर बीच रास्ते बॉयफ्रेंड संग हुई फरार

NEHA SHARMA

Doctor Strange in the Multiverse of Madness Movie review: जानिए Benedict Cumberbatch की फिल्म का पब्लिक रिएक्शन

Anjali Tiwari

पुलिस ने मेरे साथ बदसलूकी की, CM योगी क्यों नहीं ले रहे ऐक्शन

Anjali Tiwari

Leave a Comment