ब्रेकिंग न्यूज़

कौन होगी नयी दयाबेन, हुआ खुलासा

 दिशा वकानी नहीं बल्कि ये निभाएंगी रोल

टीवी के मशहूर कॉमेडी शो  तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक दशक से ज्यादा समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। यह शो अक्सर टीआरपी की लिस्ट में भी टॉप 5 में बरकरार रहता है। लेकिन फैंस लंबे समय से शो में दयाबेन की वापसी का इंतजार कर रहे हैं, अब आखिरकार मेकर्स ने दयाबेन की वापसी का प्लान बना लिया है। हालांकि इस बार दयाबेन का रोल दिशा वकानी नहीं निभा रही हैं बल्कि मेकर्स ने नई एक्ट्रेस चुन ली है और उनका नाम है राखी विजान। 90 के दशक के सिटकॉम ‘हम पांच’ में राखी ने स्वीटी माथुर का किरदार निभाया था।

निर्माता असित कुमार मोदी ने हाल ही में मीडिया को सूचित किया था कि प्रसिद्ध चरित्र कहानी पर वापस आ जाएगा, लेकिन वह दयाबेन की भूमिका निभाने वाली दिशा वकानी की वापसी की पुष्टि नहीं कर सकता है। शो के दर्शक अपनी फेवरेट दिशा वकानी को मिस कर रहे हैं। अभिनेत्री हमेशा सबसे यादगार रहेगी। उनके सिग्नेचर ‘हे मां माताजी’ से लेकर ‘टप्पू के पापा’ तक – फैंस उनके किरदार के बारे में सब कुछ मिस करते हैं। वकानी ने सितंबर 2017 में मैटरनिटी ब्रेक लिया और फिर कभी वापस नहीं आईं।

एक सूत्र का कहना है, “राखी विजान को दयाबेन की भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया है। राखी सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनकी कॉमिक टाइमिंग अच्छी है।”

विजान इससे पहले ‘देख भाई देख’, ‘बनेगी अपनी बात’, ‘नागिन 4’ जैसे शो का हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने ‘गोलमाल रिटर्न्‍स’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। एक्ट्रेस ने ‘बिग बॉस 2’ में भी हिस्सा लिया था।

Related posts

Jodhpur Violence Latest Update: जोधपुर में ही अब दूसरी जगह हुआ पथराव, पूरे इलाके में दहशत का माहौल

Anjali Tiwari

‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॉप होने की खबरों के बीच आमिर खान ने फहराया तिरंगा

Anjali Tiwari

सांसद परामिला जयपाल मिली जान से मारने की धमकी

Anjali Tiwari

Leave a Comment