ब्रेकिंग न्यूज़

Chadwick Boseman के निधन के बाद किसे मिली Black Panther की जिम्मेदारी?

मार्वल स्टूडियोज की ‘ब्लैक पैंथर : वकंडा फॉरएवर’ (Black Panther 2) का पहला टीजर जारी कर दिया है, जिसको मार्वल स्टूडियोज ने अपने सोशल मीडिया हैडल पर साझा किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा है ‘Wakanda Forever’. टीजर वीडियो को अब तक 15 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. साथ ही कमेंट्स में फैंस टीजर को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. ‘ब्लैक पैंथर’ का किरदार निभाने वाले चैडविक बोसमैन (Chadwick Boseman) की साल 2020 में असामयिक मृत्यु की खबर ने उनके फैंस को बुरी तरह तोड़ दिया था.
वहीं टीजर वीडियो में ‘ब्लैक पैंथर’ के घर यानी वकांडा दिखाया जा रहा है. साथ ही वकांडा की महारानी से लेकर वकांडावासी तक तक इमोशनल दिखाई देते हैं और पहले ब्लैक पैंथर यानी चैडविक बोसमैन को श्रद्धांजलि देते हुए नजर आते हैं. इसमें कुछ उम्मीदों से भरे चेहरे दिखते हैं.

साथ ही टीजर के आखिर में फाइट और एक्शन भी देखने को मिलता है. इसके बाद आखिर में ‘ब्लैक पैंथर’ की एक छोटी से झलक दिखाई जाती है, लेकिन उसमें उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा है, जिसके बाद अब फैंस के मन में सवाल यही है कि ब्लैक पैंथर की कमान और जिम्मेदार कौन संभालेगा?

टीजर में बॉब मार्ले के सॉन्ग ‘नो वुमेन, नो क्राय’ का टेम्स मैशअप कवर वर्जन सुनाई दे रहा है. साथ ही फिल्म का टीजर सामने आने के बाद उससे जुड़े अपडेटे कि लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. वहीं फिल्म के लेखक और निर्देशक रयान कूगलर ने सीक्वल पर बात करते हुए फिल्म से जुड़े नए पुराने सभी किरदारों को लेकर बात की.

रयान ने कॉमिक कॉन में चैडविक बोसमैन को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि ‘उन्होंने इस इंडस्ट्री पर अपना जो प्रभाव डाला वो हमेशा महसूस किया जाएगा’. बता दें कि ‘ब्लैक पैंथर 2′ 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसकी जानकारी मार्वल स्टूडियोज ने ‘ब्लैक पैंथर’ का एक पोस्टर शेयर करते हुए दी है.

Related posts

पुलिस और गैंगस्टर्स के बीच एनकाउंटर खत्म, मारे गए मूसेवाला की हत्या से जुड़े दोनों आरोपी

Swati Prakash

Dehradun Crime : दिनदहाड़े सड़क किनारे खड़ी मर्सिडीज का शीशा तोड़ लाखों का सामान उड़ाया

Anjali Tiwari

PS1 Review: इस फिल्म से कनेक्ट कर पाना मुश्किल, जाना चाहें तो पहले समझ लें थोड़ी हिस्ट्री

Anjali Tiwari

Leave a Comment