ब्रेकिंग न्यूज़

जब Ajay Devgan की इस एक्ट्रेस को लोगों ने कहा ‘गैस टैंकर’, आज बदल गया रुप, रंग और काया

राशि खन्ना ने पिछली बार अजय देवगन के साथ वेब सीरीज रुद्रा में दमदार परफॉर्मेंस से हर किसी के होश उड़ा दिए थे. वहीं अब वो फर्जी लेकर आ रही हैं जिससे शाहिद कपूर अपना ओटीटी डेब्यू करने वाले हैं. एक इंटरव्यू में सीरीज के अलावा राशि ने पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई अनसुनी बातें भी बताईं.

राशि खन्ना ने अपने वजन को लेकर भी बात की. उनके मुताबिक पहले उनका वजन काफी बढ़ा हुआ था. इसी वजह से जब वो ऑडिशन के लिए जातीं तो उन्हें कास्टिंग डायरेक्टर्स बुली करते थ. यहां तक कि उन्हें गैस टैंकर तक बुलाया गया. राशि को उस वक्त बुरा तो लगता लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी.

कुछ समय बाद उन्होंने रियलाइज किया और वजन को कम करने पर काम शुरू किया. काफी मेहनत के बाद वो काफी स्लिम ट्रिम हो गईं. उन्होंने ये समझ आ चुका था कि फिट बॉडी ही एक्ट्रेस बनने के लिए सबसे ज्यादा जरूरी है. लेकिन राशि के लिए मुसीबत का दौर सिर्फ यही तक सीमित नहीं था.

पूरी तरह फिट हाने के बाद राशि जब ऑडिशन के लिए जातीं तो भी उन्हें रिजेक्ट कर दिया जाता. लेकिन उसका जिम्मेदार राशि का लुक नहीं था बल्कि उनका आउटसाइडर्स होना था. लिहाजा उन पर कोई भी दांव लगाना नहीं चाहता था.

पर राशि ने कोशिश जारी रखी और वो जॉन अब्राहम के साथ मद्रास कैफे में दिखीं. लेकिन फिर उन्होंने तेलुगू सिनेमा का रुख कर लिया. फिर उन्हें वो मौका मिला जिससे हिंदी सिनेमा के लिए उनके दरवाजे तो खुले ही साथ ही उन्होंने खूब फेम भी मिला. 2022 में आई रुद्रा ने उन्हें एक जाना-पहचाना चेहरा बना दिया.

Related posts

Katrina Kaif धमकी मामले में आया नया मोड़,

Swati Prakash

‘तारक मेहता की ‘सोनू’ ने गोवा से शेयर कीं अपनी तस्वीरे, ग्लैमर का लगाया तड़का

Anjali Tiwari

Mrs Chatterjee Vs Norway first look out: बच्चों की कस्टडी के लिए लड़ती नजर आईं रानी मुखर्जी

Anjali Tiwari

Leave a Comment