ब्रेकिंग न्यूज़

“क्या खिचड़ी पक रही है वो हमें पता है…” रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कह दी बड़ी बात

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी-20 मैच

 विराट कोहली ने जब से अफगानिस्तान के खिलाफ भारत के लिए ओपन करते हुए शतक लगाया है, तभी से ही उनको ओपन में उतारने की बातें चल रही हैं। इसी बीच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने पहले टी-20 मैच से पहले भारत के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने ये साफ कर दिया है कि भारत करे लिए विश्व कप व ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में ओपिंनग  कौन करने वाला है?

मैच से पहले हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा ने कहा कि “अफगानिस्तान के खिलाफ विराट ने जो पारी खेली उसने ये साबित कर दिया है कि वे किसी भी परिस्थिति में बल्लेबाज़ी करने में सक्षम हैं लेकिन इसका मतलब ये बिल्कुल नहीं है कि राहुल भारत के लिए ओपन नहीं करेंगे।  हां ये ज़रूर है कि विराट कोहली के रुप में हमें तीसरा ओपनर मिल गया है यानि कि अब वे हमारे पास बैकअप ओपनर के तौर पर मौजूद हैं।

राहुल का रोल टीम के लिए अहम

रोहित ने भी साफ किया कि के एल राहुल की परफॉरमेंस को अनदेखा किया जाता है लेकिन ये बात जान लेना ज़रुरी है कि राहुल भारत के लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं। इसके अलावा रोहित ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज़ में भी भारत के लिए राहुल ही ओपनिंग करेंगे। भारतीय कप्तान ने ये भी कहा कि “हमारे अंदर क्या खिचड़ी पक रही है, वो हमें पता है। ” हम अपनी सोच के साथ बिल्कुल क्लियर हैं कि राहुल का रोल टीम के लिए कितना अहम है।
भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच पहला टी-20 मैच 20 सितंबर को मोहाली में खेला जाएगा, जिसके लिए दोनों ही टीमें जमकर अभ्यास कर रही हैं।

 

Related posts

39 साल पहले भारत ने रचा था इतिहास, लॉर्ड्स में वर्ल्ड कप जीतकर लहराया तिरंगा

Swati Prakash

NZ vs ENG: टेस्ट सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम की हुई घोषणा, 7 साल बाद इस प्लेयर को मिली जगह

Anjali Tiwari

अश्विन से पहले कोरोना की चपेट में आए थे विराट कोहली, और भी खिलाड़ी हो सकते हैं संक्रमित

Swati Prakash

Leave a Comment