ब्रेकिंग न्यूज़

Wedding Video: दूल्हे ने नहीं खाई मिठाई तो दुल्हन ने लिया बदला, Video देख मेहमानों का खुला रह गया मुंह

Bride Groom Video: दूल्हे और दुल्हन (Dulha Dulhan) के बीच नोंक-झोंक के कई वीडियो सामने आ चुके हैं. उनमें से एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप सोच में पड़ जाएंगे. जी हां, स्टेज पर खड़े दूल्हे ने मिठाई खाने से इनकार कर दिया, इसके बाद दुल्हन ने जो किया उसे जरूर देखना चाहिए.

Bride Groom Video: शादियों के सीजन में कई ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं, जिनको आप बार-बार देखते हैं. कभी दूल्हा गुस्सा हो जाता है तो कभी दुल्हन मुंह फुलाकर बैठ जाती है. मौके पर मौजूद मेहमान जब ऐसी घटनाओं का वीडियो बनाकर इंटरनेट पर पोस्ट कर देते हैं तो लोग बड़े ही चाव से देखना पसंद करते हैं. दूल्हे और दुल्हन के बीच नोंक-झोंक के कई वीडियो सामने आ चुके हैं. उनमें से एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप सोच में पड़ जाएंगे. जी हां, स्टेज पर खड़े दूल्हे ने मिठाई खाने से इनकार कर दिया, इसके बाद दुल्हन ने जो किया उसे जरूर देखना चाहिए.

मिठाई खिलाने को लेकर दूल्हा-दुल्हन में हुई चिकचिक

सोशल मीडिया पर दूल्हा और दुल्हन का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े होते हैं और जयमाला की सेरेमनी होने के बाद एक-दूसरे का मुंह मीठा करने की रस्म होने वाली होती है. जैसे ही दुल्हन थाली से मिठाई उठाकर दूल्हे के मुंह के पास ले जाती है तो वह खाने से इनकार कर देता है. वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि वह किसी बात पर गुस्सा है. दूल्हे की इस हरकत पर दुल्हन भी गुस्सा हो जाती है. इसके बाद जैसे ही दूल्हा अपनी दुल्हन को हाथ से मिठाई खिलाता है तो वह भी मना कर देती है.

Related posts

पाकिस्तान पर टीम इंडिया की धमाकेदार जीत पर PM मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने दी बधाई

Swati Prakash

जन धन खाते में आ गए 2700 करोड़ रुपये दिहाड़ी मजदूर एक झटके में बन गया ‘अरबपति

Swati Prakash

जिम्बाब्वे की पारी लड़खड़ाई, 61 रन तक 4 बल्लेबाज आउट

Anjali Tiwari

Leave a Comment