ब्रेकिंग न्यूज़

Wedding Video: ओपन कार में बैठकर ससुराल आई दुल्हन, दूल्हे संग किया ऐसा काम कि पीछे पड़ गई पुलिस

Bride Groom Video: नई नवेली दुल्हन ओपन कार में बैठकर आई. टशन दिखाने के लिए दूल्हे ने कार में दुल्हन का हाथ पकड़कर हवा में फायरिंग कर डाली. दुल्हन की धमाकेदार एंट्री को देखकर मोहल्ले वालों ने भी दांतों तले उंगली दबा ली.

Wedding Video: यूपी के मेरठ में दुल्हन की धमाकेदार एंट्री (Bride Entry) को यादगार बनाने के लिए दूल्हा-दुल्हन (Dulha Dulhan) ने ओपन कार में बैठकर हर्ष फायरिंग कर डाली. दूल्हा-दुल्हन की इस हरकत को किसी ने अपने मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और सरगर्मी से तलाश की जा रही है. इतना ही नहीं पुलिस अधिकारी की मानें तो जिस हथियार से फायरिंग हुई है उसकी भी जांच की जाएगी.

ओपन कार में बैठकर आई दुल्हन के हाथों हर्ष फायरिंग

ढोल नगाड़े की थाप, ओपन कार और हाथ में रिवाल्वर. जी हां, यह नजारा मेरठ के मवाना क्षेत्र का है. जहां नई नवेली दुल्हन ओपन कार में बैठकर आई. टशन दिखाने के लिए दूल्हे ने कार में दुल्हन का हाथ पकड़कर हवा में फायरिंग कर डाली. दोनों ने रिवॉल्वर से एक के बाद एक 4 राउंड फायरिंग की. दुल्हन की धमाकेदार एंट्री को देखकर मोहल्ले वालों ने भी दांतों तले उंगली दबा ली. दूल्हा-दुल्हन की इस हरकत का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसके बाद अब कानूनी कार्रवाई शुरू हो गई है.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

मेरठ के थाना मवाना पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है, जिसके बाद अब दूल्हा-दुल्हन की शिनाख्त की जा रही है. वीडियो फुटेज के आधार पर दूल्हा-दुल्हन के नाम पते ट्रेस करके उन्हें आरोपी बनाया जा रहा है. यानी शादी के साथ फेरों में बनते ही दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे के तो हो गए, लेकिन अब मुकदमे में भी साथी बन गए. बड़ा सवाल यह है कि शादी में हर्ष फायरिंग वह भी दूल्हा-दुल्हन के हाथों से. महज टशन दिखाने के लिए एक के बाद एक कई राउंड फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया गया. अगर किसी को गोली लग जाती तो गंभीर वारदात में मुकदमा दर्ज होता, लेकिन अब दूल्हा-दुल्हन दोनों हर्ष फायरिंग के आरोपी बन गए हैं.

 

Related posts

दुबई में बना भव्य हिंदू मंदिर, दशहरा पर अनावरण की तैयारी

Swati Prakash

Hit The First Case देखने के लिए दर्शक को भी होना होगा जेम्स बॉन्ड

Swati Prakash

बच्चे के चलते Alia Bhatt ने Ranbir kapoor से की शादी!

Swati Prakash

Leave a Comment