ब्रेकिंग न्यूज़

धोती कुर्ता पहन कर अवार्ड शो में पहुंचे मिर्ज़ापुर के कालीन भैय्या फटी रह गईं सबकी आंखें

मिर्जापुर के कालीन भैय्या के नाम से मशहूर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) का लुक हाल ही में सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया. एक अवॉर्ड शो में जहां बॉलीवुड हस्तियां एक से एक हैंडसम अवतार में नजर आ रही थीं  वहीं पंकज त्रिपाठी ने अपने देसी लुक से अवॉर्ड शो की सारी लाइमलाइट लूट ली. इस फंक्शन में उनकी पत्नी मृदुला त्रिपाठी (Pankaj Tripathi Wife Mridula Tripathi) भी साथ पहुंची थीं. पंकज त्रिपाठी का ये देसी अंदाज उनके फैंस को काफी भाया है और उनके वीडियो पर लोग जमकर कमेंट करते नजर आ रहे हैं.

अवॉर्ड शो में देसी अंदाज

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) हाल ही में जब एक अवॉर्ड शो में पहुंचे तो लोग उन्हें देखते ही दीवाने हो गए. बड़े अवॉर्ड शो में पंकज का देसी अवतार देखने को मिला. उन्होंने ग्रीन कलर का कुर्ता पहना है और सफेद रंग की धोती पहनी हुई है. इस लुक को उन्होंने ब्लू ब्लेजर के साथ पेयर किया हुआ है. पंकज का ये अंदाज देसी तो है लेकिन उन पर काफी फब भी रहा है. एक्टर के साथ उनकी पत्नी भी आई हुई थीं. पंकज की पत्नी मृदुला ने भी हरे संग की साड़ी पहनी हुई थी. दोनों साथ में काफी अच्छे लग रहे थे.

गांव में की मस्ती

पिछले दिनों पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) अपने गांव में स्पॉट हुए थे. एक्टर अपने पैतृक गांव बिहार के गोपालगंज जिला के बरौली प्रखंड के बेलसंड गांव में छुटियां मनाने गए हुए थे. इस दौरान उन्होंने गांव के लोगों के साथ खूब मस्ती भी की. यही नहीं उन्होंने गांव वालों के साथ मिलकर लिट्टी-चोखा भी बनाया, जिसके फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. लोगों को पंकज त्रिपाठी का जमीन से जुड़ा हुआ ये चेहरा काफी पसंद आया.

पंकज की आने वाली वेब सीरीज

पंकज त्रिपाठी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शेरदिलः द पीलीभीत सागा’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. यह फिल्म 24 जून को रिलीज हुई थी, इस फिल्म से पंकज (Pankaj Tripathi) की पत्नी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसमें नीरज काबी और सयानी गुप्ता भी मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे. यह टाइगर रिजर्व में हुई असली घटना से प्रेरित कहानी है. इस फिल्म को नेशनल अवॉर्ड विनर श्रीजीत मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है. इसके अलावा ‘मिर्जापुर 3’ की भी शूटिंग शुरू हो चुकी है.

Related posts

सीएम Yogi को बम से उड़ाने की धमकी, 3 दिन में हमला करने की चेतावनी

Swati Prakash

चेकिंग के दौरान उतरवाई छात्राओं की ब्रा, बालों से खुद को पड़ा ढंकना,

Swati Prakash

Ayushmann At Kapil Sharma Show: आयुष्मान की हीरोइन को नहीं पता बैंगन का मतलब, कपिल शर्मा ने ऐसे दी क्लास

Anjali Tiwari

Leave a Comment