ब्रेकिंग न्यूज़

20 साल से पेट दर्द से था परेशान, जांच कराई तो पता चला कि मर्द नहीं औरत है ये शख्स

चीन के सिचुआन प्रांत के एक शख्स की जिंदगी 33 साल के बाद एकदम बदल गई. जिस पेट दर्द को वो आम पेट दर्द समझ रहा था, उसने उसे जीवन का सबसे बड़ा झटका दे दिया. बता दें कि एक 33 साल के शख्स को हाल ही में पता चला है कि वो मर्द नहीं बल्कि औरत है. जब डॉक्टरों ने उसकी जांच रिपोर्ट देखी तो उनके होश उड़ गए. डॉक्टरों ने जब इस बात की जानकारी शख्स को दी तो वो बेहोश होता होता बचा. दरअसल, इस बात का खुलासा सामान्य जैसे लगने वाले पेट दर्द और पेशाब में खून आने से हुआ. फिलहाल शख्स का इलाज हो चुका है और वो पूरी तरह से पुरूष बन चुका है.

20 साल से हो रहे थे पीरियड्स 

मिरर नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक एक शख्स बीते 20 सालों से पेट दर्द और पेशाब में खून आने की समस्या से परेशान था. उसने पहले देसी इलाज कराया. जब देसी इलाज से बात नहीं बनी तो उसने डॉक्टर की ओर रुख़ किया. डॉक्टर ने उसे अपेंडिसाइटिस होने की बात कहकर दवाई दे दी. साथ ही आराम नहीं होने पर कुछ टेस्ट कराने को कहा और घर भेज दिया. डॉक्टर की दवाई से कुछ दिन आराम रहा लेकिन बाद में फिर दर्द से बुरा हाल होना शुरू हो गया. डॉक्टर ने इस बार जांच कराने की बात कही. डॉक्टर ने कुछ टेस्ट लिखे. जांच रिपोर्ट आई तो डॉक्टर के होश उड़ गए. उसने शख़्स को बताया कि पेट दर्द पीरियड्स के कारण हो रहा था.

बाहर से मर्द और अंदर से औरत था शख़्स

डॉक्टर ने जांच रिपोर्ट की पूरी जानकारी देते हुए शख़्स को बताया कि वो बाहर से तो पुरूष जैसा है लेकिन अंदर से वो महिला है. डॉक्टर ने उसे पेट में गर्भाशय होने की जानकारी दी. इसी कारण से लगभग 20 साल से उसे हर महीने पटे में दर्द और पेशाब में खून आ रहा था. डॉक्टर ने उसे इस बात कि भी जानकारी दी कि जन्म के समय उसके शरीर में पुरूष के जननांग होने के साथ महिला के शरीर में पाई जाने वाली ओवरी भी थी. डॉक्टर की बात सुनकर शख़्स बेहोश होता-होता बचा.

सर्जरी के बाद शख़्स बना पूरी तरह से पुरूष

डॉक्टर ने शख़्स को सर्जरी कराने का सुझाव दिया. सर्जरी हुई और उसके शरीर से महिला के शरीर में पाई जाने वाली ओवरी निकाल दी गई. डॉक्टर ने बताया कि ओवरी निकलने से उसके शरीर पर कोई असर नहीं पड़ेगा. वो आगे अपना जीवन सामान्य पुरूष के तौर पर जी पाएगा.

Related posts

सड़क से सदन तक उलझी बीजेपी और ऐऐपी

Anjali Tiwari

मस्कट एयरपोर्ट पर Air India Express के विमान में लगी आग, कोच्चि के लिए भरने वाला था उड़ान

Anjali Tiwari

‘तेरा सर भी तन से जुदा करेंगे’,Supreme Court के वकील विनीत जिंदल को मिली धमकी

Swati Prakash

Leave a Comment