ब्रेकिंग न्यूज़

इंतजार खत्म! Mika Singh को मिली दुल्हनिया, 12 साल पुरानी दोस्त को चुना हमसफर

Swayamvar Mika Di Vohti Akanksha Puri: मीका सिंह ने सभी रीति-रिवाजों के साथ शादी के बंधन में बंधने से पहले कैमरों की चकाचौंध से दूर आकांक्षा के साथ थोड़ा क्वालिटी टाइम बिताने का वक्त मांगा है।

रियलिटी टीवी शो Swayamvar Mika Di Vohti के 2 महीने तक चले सफर के बाद सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) ने आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) को अपने सपनों की शहजादी के तौर पर चुन लिया है। मीका सिंह का संगीत से बेहद करीबी रिश्ता है और फाइनल राउंड में आकांक्षा पुरी ने प्रांतिका दास और नीत महल को हराकर मीका के दिल में अपनी जगह पक्की कर ली।

तीनों ही महिलाओं से करने लगे थे प्यार
मीका सिंह यूं तो इन तीनों ही महिलाओं को प्यार करने लगे थे लेकिन उन्होंने महसूस किया कि आकांक्षा उन्हें सबसे अच्छी तरह और सबसे करीब से जानती हैं। इसका एक कारण ये भी है कि आकांक्षा पुरी और मीका सिंह लंबे वक्त तक दोस्त रह चुके हैं। बता दें कि जब Swayamvar Mika Di Vohti में आकांक्षा पुरी की एंट्री हुई तभी काफी हद तक ये साफ हो गया था कि शायद वही इस शो को जीतेंगी।

स्टेज पर नहीं हुई शादी, यूं चुना हमसफर
आकांक्षा पुरी के शो में आने से बाकी कंटेस्टेंट बैकफुट पर नजर आई थीं। आकांक्षा पुरी के शो में जीतने पर मीका सिंह को बेहद खुशी हुई लेकिन बाकी 2 कंटेस्टेंट्स के हारने का अफसोस हुआ। द इंडियन एक्सप्रेस ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया, ‘हालांकि मीका सिंह ने स्टेज पर आकांक्षा से शादी नहीं की लेकिन उन्होंने उनके गले में माला डालकर ये जाहिर कर दिया कि वही उनकी फाइनल चॉइज हैं।

शादी से पहले प्राइवेट में बिताना चाहते हैं वक्त
रिपोर्ट के मुताबिक, ‘मीका सिंह ने सभी रीति-रिवाजों के साथ शादी के बंधन में बंधने से पहले कैमरों की चकाचौंध से दूर आकांक्षा के साथ थोड़ा क्वालिटी टाइम बिताने का वक्त मांगा है। मीका सिंह ने आकांक्षा पुरी के परिवार से मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया।’ बता दें कि मीका सिंह और आकांक्षा पिछले 13-14 सालों से दोस्त रहे हैं और एक्ट्रेस बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शो में आई थीं।

Related posts

क्या प्रभास को डेट कर रही हैं कृति सेनन, वरुण धवन ने बातों-बातों में किया खुलासा?

Anjali Tiwari

UP: सपा नेता की कार को बेलगाम ट्रक ने मारी टक्कर

Anjali Tiwari

Stock Market Closed: शेयर बाजार में फिर गिरावट, सेंसेक्स-निफ्टी लाल निशान पर बंद, निवेशकों का हुआ बुरा हाल

Anjali Tiwari

Leave a Comment