ब्रेकिंग न्यूज़

Pathaan की रिलीज के बीच विश्व हिंदू परिषद के बदले तेवर, VHP नेता ने शाहरुख की फिल्म पर कही ये बड़ी बात

VHP will not oppose film Pathaan: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान (Pathaan) विवादों के बीच आज (25 जनवरी) रिलीज हो गई है और देशभर के कई इलाकों में फिल्म को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है. इस बीच फिल्म पठान के विरोध को लेकर विश्व हिंदू परिषद (VHP) ने बयान जारी किया है और कहा है कि फिल्म रिलीज होने के बाद विरोध को लेकर पुनर्विचार करेंगे.

फिलहाल VHP नहीं करेगी पठान का विरोध

पठान (Pathaan) के खिलाफ प्रदर्शन के बीच विश्व हिंदू परिषद (VHP) ने बयान जारी किया है. वीएचपी प्रवक्ता श्रीराज नायर ने बयान जारी कर कहा, ‘फिलहाल विहिप (VHP) फिल्म पठान का विरोध नहीं करेगी. हमारी पहले की आपत्तियों को ध्यान में रखते हुए फिल्म में किए गए बदलाव सही हैं. फिल्म देखने के बाद अगर हमें कुछ भी आपत्तिजनक लगता है तो हम फिल्म का विरोध करने पर पुनर्विचार करेंगे.’

विवादों के बीच रिलीज हुई शाहरुख की फिल्म पठान

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathan) विवादों के बीच आज रिलीज हो गई है. फिल्म में शाहरुख के अलावा जॉन अब्राहम (John Abraham) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म हिंदी बेल्ट में लगभग 4500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. इसके अलावा फिल्म को तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किया गया है. कुल मिलाकर पठान लगभग 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है.

देशभर के कई इलाकों में पठान को लेकर प्रदर्शन जारी

पठान (Pathaan) को लेकर देशभर में विवाद जारी और इसको लेकर कई इलाकों में प्रदर्शन हो रहा है. पठान रिलीज होने से एक दिन पहले बिहार के भागलपुर में विरोध प्रदर्शन करते हुए हिन्दू संगठनों के युवाओं ने सिनेमा हॉल में पोस्टर फाड़कर जला दिए. उत्तर प्रदेश में भी विरोध जारी है. इसके देखते हुए यूपी के कई थियेटर मालिकों ने पठान मूवी रिलीज के लिए सुरक्षा की मांग की है.

Related posts

Singer KK Passes Away: मशहूर सिंगर केके का कोलकाता में निधन, कॉन्सर्ट के दौरान बिगड़ी थी तबीयत

Anjali Tiwari

Jayeshbhai Jordaar Trailer: रणवीर सिंह की तड़क-भड़क वाली एक्टिंग देख हैरान रह जाएंगे आप, दिलचस्प है ट्रेलर

Anjali Tiwari

जब सुनील ग्रोवर ने काट दी थी अजय देवगन की आधी मूंछ, जमकर की थी सिंघम ने कॉमेडियन की धुलाई

Swati Prakash

Leave a Comment