ब्रेकिंग न्यूज़

विक्रम ने तोडा बाहुबली २ का रिकॉर्ड

वीकेंड के दौरान फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 350 करोड़ रुपये के पार जाने की उम्मीद थी. तमिलनाडु में फिल्म पहले ही 152 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है.

Vikram Box Office Collection 

निर्देशक लोकेश कनकराज की एक्शन एंटरटेनर फिल्म ‘विक्रम’, जिसमें अभिनेता कमल हासन, विजय सेतुपति और फहद फासिल हैं, ने अब तमिलनाडु में सभी मौजूदा बॉक्स-ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, जिसने केवल 17 दिनों में 155 करोड़ रुपये की कमाई की है. वयोवृद्ध मनोरंजन उद्योग ट्रैकर श्रीधर पिल्लई ने सोमवार को ट्वीट किया, “यह पुष्टि की जा सकती है कि ‘विक्रम’ ने तमिलनाडु में सभी मौजूदा बॉक्स-ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, क्योंकि इसने 17 दिनों में 155 करोड़ रुपये की कमाई की और ‘बाहुबली 2’ (152 करोड़ रुपये) के पांच साल पुराने रिकॉर्ड को पार कर लिया है.”

पिछले हफ्ते, फिल्म की टीम ने एक बड़ी सफलता के बाद मीटिंग का आयोजन किया था, जिसमें उदयनिधि स्टालिन, जिनकी रेड जाइंट मूवीज के पास तमिलनाडु के लिए फिल्म के वितरण अधिकार हैं, ने खुलासा किया था, “हमें पता था कि फिल्म हिट हो जाएगी, लेकिन हमें यह नहीं पता था इतनी बड़ी हिट हो जाएगी. हम तीसरे सप्ताह में प्रवेश कर चुके हैं और केवल शेयर ही 75 करोड़ रुपये है.”

ओवरसीज कलेक्शन 100 करोड़ पार 

एपी इंटरनेशनल के प्रबंध निदेशक संजय वाधवा, जो फिल्म के अंतर्राष्ट्रीय वितरण भागीदार हैं, ने भी कहा था, “मुझे आपको यह बताते हुए खुशी होगी कि ‘विक्रम’ का विदेशी कलेक्शन सोमवार तक 100 करोड़ रुपये तक पहुंच जाएगा.”

ये है बॉक्स ऑफिस कलेक्शन  

वीकेंड के दौरान फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 350 करोड़ रुपये के पार जाने की उम्मीद थी. तमिलनाडु में फिल्म पहले ही 152 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है, अब कुल कलेक्शन 375 करोड़ रुपये तक जाने की उम्मीद है.

Related posts

Ayushmann At Kapil Sharma Show: आयुष्मान की हीरोइन को नहीं पता बैंगन का मतलब, कपिल शर्मा ने ऐसे दी क्लास

Anjali Tiwari

SRK के फैंस ने क्यों पकड़ी ये जिद्द; क्या है खास?

Swati Prakash

दबंग खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में हुई आयुष शर्मा की एंट्री, श्रेयस तलपड़े और अरशद वारसी हुए बाहर!

Anjali Tiwari

Leave a Comment