‘Liger’ ट्रेलर लॉन्च इवेंट में घर की चप्पल में ही पहुंच गए Vijay Deverakonda, सादगी से एक्टर ने लूटी महफिल

टॉलीवुड सुपरस्टार विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी फिल्म Liger को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसके चारों तरफ चर्चा है। इस फिल्म में विजय अनन्या पांडे के साथ लीड रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के लिए खास तैयारियां की गई थीं। इस दौरान सुपरस्टार रणवीर सिंह भी मुंबई में हुए इवेंट में पहुंचे थे, लेकिन जिन्होंने सबका ध्यान खींचा वो थे विजय। इनकी सादगी ने सबका दिल जीत लिया।

मुंबई में हुए लाइगर के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में रणवीर सिंह भी मेहमान थे। वहीं विजय देवरकोंडा अपनी फिल्म लाइगर की लीड एक्ट्रेस अनन्या पांडे को साथ लेकर पहुंचे। इवेंट में एक्ट्रेस जहां हॉट और रिवीलिंग ड्रेस में पहुंची वहीं विजय क सादगी ने सबका दिल जीत लिया। इवेंट में एक्टर चप्पल पहनकर पहुंचे थे। इवेंट में सुपरस्टार विजय देवरकोंडा बिल्कुल सिंपल लुक में और घर की चप्पलों में नजर आए, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया।
अनन्या पांडे जहां काले रंग की कटआउट ड्रेस में दिखीं, वहीं विजय देवरकोंडा कैजुअल लुक में नजर आए। विजय के इस बड़े प्रोजेक्ट को लेकर उत्साहित रणवीर सिंह ने निर्माता करण जौहर के साथ मिलकर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर ये सभी एक साथ मंच पर नजर आए।
विजय अब इस फिल्म से हिंदी सिनेमा में कदम रखने जा रहे हैं। ऐसे में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट जैसे अहम कार्यक्रम में उनका सादगी से भरा अंदाज देखकर रणवीर खुद को रोक नहीं पाए। अभिनेता ने भरी महफिल में सभी का ध्यान विजय के चप्पलों की ओर खींचते हुए उनकी जमकर खिंचाई की जिसे देखकर वहां मौजूद हर कोई हंस पड़ा।

Related posts

Ration Card Surrender Update: बड़ी खबर! फ्री राशन कार्ड सरेंडर करना है या नहीं! सरकार ने बताई इसकी पूरी सच्चाई

Anjali Tiwari

Nitu Chandra: ‘मेरी बीवी बन जाओ, हर महीने दूंगा 25 लाख रुपये’ नीतू चंद्रा ने रोते-रोते सुनाई आपबीती

Anjali Tiwari

KGF CHAPTER 2 हिंदी बॉक्सऑफिस में एकलौती ऐसी फिल्म बन गई है जिसने दो दिन 50 करोड़ से ऊपर का नेट बिजनेस किया।

Anjali Tiwari

Leave a Comment