ब्रेकिंग न्यूज़

Vicky Kaushal Video: एक बार फिर घोड़ी चढ़े विक्की कौशल, खूब झूम कर नाचे मां-बाप

Vicky Kaushal Video: विक्की कौशल पिछले साल शादी के बंधन में बंधे. हाल ही में वो आईफा अवॉर्ड्स में नजर आए और इस दौरान उनकी फिर से बारात निकाली गई.

Vicky Kaushal Video: बॉलीवुड के हैंडसम हंक विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने पिछले साल दिसंबर में कैटरीना कैफ के संग सात फेरे लिए थे. इस कपल की कुछ ही तस्वीरें सामने आई, जिसने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी. लेकिन शादी के पांच महीने बाद विक्की कौशल घोड़ी चढ़े हैं और उनकी बारात निकली है.

विक्की कौशल की निकली बारात

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने हाल ही में दुबई में हुए आईफा अवॉर्ड्स 2022 (IIFA Awards 2022) में हिस्सा लिया. शादी के बाद यह एक्टर का पहला अवॉर्ड शो था. इस फंक्शन में यूं तो विक्की अकेले ही पहुंचे लेकिन उन्होंने अकेले ही सारी लाइमलाइट लूट ली. इस अवॉर्ड शो में विक्की कौशल की बारात निकाली गई और इस बारात में उनके मां-बाप भी शामिल हुए.

कई वीडियोज हुए वायरल

आईफा अवॉर्ड्स (IIFA Awards 2022) से जुड़े कई वीडियोज और फोटोज सामने आ रहे हैं.ऐसे ही एक वीडियो में बॉलीवुड सेलेब्स विक्की कौशल की बारात निकालते हुए नजर आ रहे हैं. विक्की को गोल्डन घोड़े का प्रॉप दिया गया और सामने कैटरीना कैफ का बड़ा सा पोस्टर रखा गया. यह नहीं कैटरीना कैफ और विक्की की इस झूठी शादी में वरमाला का कार्यक्रम भी रखा गया. विक्की कौशल का आईफा वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Related posts

Monsoon Alert: केरल के बाद मॉनसून ने इस राज्य में दी दस्तक, दिल्ली पहुंचने को लेकर मौसम विभाग ने दी ये जानकारी

Anjali Tiwari

हफ्तेभर के अंदर पंजाब की दूसरी यूनिवर्सिटी में बड़ा बवाल,

Anjali Tiwari

SRK JAWAN: क्यों हो रही है Shahrukh Khan की फिल्म की रिलीज में देरी, किंग खान ने खुद बताई वजह

Anjali Tiwari

Leave a Comment