ब्रेकिंग न्यूज़

सब्जी न पसंद आने पर बेटे ने कि माँ को निर्मम तरीके से छत से फैंक , फिर डंडे से पीट ली जान ।

चरणजीत ने दोपहर का खाना बनाया लेकिन टिंकू को उनकी बनाई सब्जी पसंद नहीं आई। उसने अपनी माँ से कुछ और बनाने के लिए कहा, लेकिन उसने मना कर दिया। मां ने कहा कि जो बना है उसे ही खाना होगा।

पंजाब के लुधियाना से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां एक बेटे ने अपनी मां को छत से इसलिए फेंक दिया क्योंकि उसे उसकी बनाई सब्जी पसंद नहीं आई। लुधियाना के न्यू अशोक नगर में सोमवार को लंच के दौरान एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी बुजुर्ग मां को उनके घर की पहली मंजिल धक्का दे दिया।

इलाज के दौरान मौत

मंगलवार को एक अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। बेटे पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी की पहचान सुरिंदर सिंह उर्फ टिंकू (26) के रूप में हुई है। आरोपी ने हस्तक्षेप करने की कोशिश करने वाले अपने पिता पर भी कथित तौर पर हमला किया। पीड़िता की पहचान 65 वर्षीय चरणजीत कौर के रूप में हुई है।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट

द इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता के भतीजे अमरीक सिंह ने बताया कि टिंकू बेरोजगार और गुस्सैल है। सोमवार दोपहर को चरणजीत ने दोपहर का खाना बनाया लेकिन टिंकू को उनकी बनाई सब्जी पसंद नहीं आई।

उसने अपनी माँ से कुछ और बनाने के लिए कहा, लेकिन उसने मना कर दिया। मां ने कहा कि जो बना है उसे ही खाना होगा। इतने में टिंकी को गुस्सा आ गया।

टिंकू ने अपना आपा खो दिया और उसे पीटना शुरू कर दिया। महिला अपने बचाव में घर की पहली मंजिल पर गई, लेकिन आरोपी उसके पीछे हो लिया। आरोपी ने उसे पहली मंजिल से धक्का दे दिया और महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

आरोपी इतने पर नहीं रुका। उसने डंडा लेकर चोटिल मां की फिर से पिटाई की। उसके पिता गुरनाम सिंह ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो आरोपी ने उनकी भी पिटाई कर दी और फरार हो गया।

गुरनाम सिंह ने शोर मचाया और पड़ोसियों की मदद से अपनी पत्नी को अस्पताल पहुंचाया, जहां मंगलवार को उनकी मौत हो गई। सलेम टाबरी थाने के एसएचओ इंस्पेक्टर गगनदीप सिंह ने बताया कि टिंकू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है और उसकी गिरफ्तारी होनी बाकी है।

Related posts

Gyanvapi Case Verdict: कोर्ट के फैसले पर मुस्लिम पक्ष ने क्या कहा? आगे की रणनीति से हट गया पर्दा

Anjali Tiwari

IPL 2022: लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने बताया आरसीबी के खिलाफ कहां हुई उनकी टीम से चूक

Anjali Tiwari

ब्रह्मास्त्र फिल्म ने बनाया नया रिकॉर्ड,

Anjali Tiwari

Leave a Comment