ब्रेकिंग न्यूज़

Urfi javed का खतरनाक फैशन! पहनी रेजर से बनी ड्रेस

उर्फी जावेद सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी है। उनके नए-नए लुक्स के लिए उनके फैंस बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। हर किसी को इस बात की एक्साइटमेंट बनी रहती है कि इस बार उर्फी क्या नया एक्सपेरिमेंट करने वाली है। हर दिन उर्फी (Urfi Javed) का एक नया लुक सामने आ जाता है और लोगों को हैरान कर देता है। ऐसा ही उनका एक लेटेस्ट लुक सामने आया है जिसमें और उसी जावेद ने रेजर के ब्लेड से अपनी एक नई ड्रेस तैयार कर ली है। रेजर से बनी हुई इस खतरनाक ड्रेस में उर्फी जावेद बहुत ही ज्यादा बोल्ड नजर आ रही है।

उर्फी (Urfi Javed) इस ड्रेस में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है और उतनी ही खतरनाक यह ड्रेस भी दिख रही है। दरअसल हल्की सी चूक की वजह से एक्ट्रेस से शरीर पर ब्लेड से कट भी लग सकता है और उनका खून भी बह सकता है। लेकिन इस बार उर्फी इस बात की परवाह किए बिना ही अपने फैंस के लिए एक नया लुक लेकर आई है। उर्फी ने कपड़े के ऊपर ही ब्लेड को धागे की मदद से इस तरह से बांध दिया है कि जैसे वह कोई सितारे मोती जड़े हुए हैं। एक्ट्रेस का यह डेयरिंग लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता नजर आ रहा है।

एक्ट्रेस की एक एक तस्वीर और वीडियो पर फैंस बहुत ही ज्यादा लाइक और कमेंट करते रहते हैं और उनको बेसब्री से इंतजार भी बना रहता है। जैसी ही उर्फी (Urfi Javed) का लेटेस्ट लुक सामने आता है मिनटों में वायरल होता नजर आता है। ऊर्फी जावेद की उम्र सिर्फ 25 साल की है और वह सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी है। वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव भी रहती है। संत को भी हर दिन उर्फी के लेटेस्ट एक्सपेरिमेंट बहुत ही पसंद आते हैं।

उर्फी करती रहती है फैशन एक्सपेरिमेंट

उर्फी (Urfi Javed) का हर एक पोज़ सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ रहता है। अधिकतर यह पोस्ट खबरों में उर्फी के अजीबोगरीब फोटोशूट को लेकर बनी रहती है। ऐसा इसीलिए क्योंकि अपने काम से ज्यादा उर्फी अपने अतरंगी कपड़ों के कारण चर्चा में बनी रहती हैं। कभी जूट के बोरे से कपड़े बना लिया करती है तो कभी शीशे से उनकी एक ड्रेस तैयार हो जाती है।

Related posts

Indian Railways: सर्विस चार्ज की मार रेलवे में भी, 20 की चाय इस वजह से हो गई 70 रुपए की, 

Anjali Tiwari

संयुक्त राष्ट्र महासभा में भी मोदी-मोदी, रूस को शांति का पाठ पढ़ाने के लिए फ्रांस-अमेरिका ने की तारीफ

Anjali Tiwari

Rupee Falls: दिवाली से पहले रुपये ने निकाला दम! भारी-भरकम गिरावट से अब तक के सबसे निचले स्तर पर पहुंचा

Anjali Tiwari

Leave a Comment