ब्रेकिंग न्यूज़

Urfi Javed: कपड़े छोड़ उर्फी जावेद ने शरीर पर लपेटी साइकिल की चेन, देखकर घूमा लोगों का सिर

Urfi Javed

‘बिग बॉस ओटीटी’ कंटेस्टेंट उर्फी जावेद इन दिनों रियलिटी शो स्प्लिट्सविला में नजर आ रही हैं। शो में उर्फी लगातार अपने धमाकेदार और बवाली अंदाज के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस शो से उर्फी के कई वीडियोज सामने आ चुके हैं। एक्टिंग के साथ उर्फी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस से बवाल मचाती रहती हैं। वहीं उर्फी अपने हर लुक और ड्रेसिंग को लेकर हमेशा ट्रोल भी होती हैं। अब तक उन्होंने न जानें किन किन चीजों से अपने लिए ड्रेस बना चुकी हैं। इसी बीच उन्होंने जो कारनामा किया है उसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं। उर्फी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

साइकिल की चेन को बनाई ड्रेस

उर्फी जावेद ने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में उर्फी एक बार फिर से अपने लुक को लेकर चर्चा में तो आईं हैं साथ ही उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। उर्फी ने इस बार साइकिल की चेन को अपनी ड्रेस बनाई है। उर्फी के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी पहले साइकिल चलाती नजर आती हैं, फिर अचानक उनकी साइकिल की चेन टूट जाती है। इसके बाद वो अचानक ही कुछ सोचती और चेन को अपनी बॉडी पर लपेटे नजर आती हैं। उर्फी ने बिना कपड़े पहने हुए सिर्फ साइकिल की चेन से अपनी बॉडी को कवर किया। इस दौरान वो अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए डांस करती नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर जमकर हो रही हैं ट्रोल

उर्फी जावेद एक बार फिर से अपने सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। उनके इस वीडियो को देखने के बाद फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘भगवान ने भी सोचकर अफसोस करते होंगे क्या औरत बनाई है।’ एक ने लिखा, ‘उर्फी ने मेरी साइकिल की चेन चुरा ली है।’ वहीं एक लिखता है, ‘ये भी क्यों पहना है।’ इस तरह के न जाने कितने कमेंट्स उर्फी के इस वीडियो पर आए हैं। अब तक इसके काफी व्यूज मिल चुके हैं। वहीं लगातार इसके व्यूज बढ़ते जा रहे हैं।

Related posts

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को मिले नए तारक मेहता,

Swati Prakash

मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू सेलिब्रेट कर रही हैं पहली Crownversary, 21 साल बाद भारत को दिलाया था ताज

Anjali Tiwari

सुप्रीम कोर्ट का सरकार को निर्देश, कहा- फुटबॉल संघ पर से प्रतिबंध हटवाएं

Swati Prakash

Leave a Comment