ब्रेकिंग न्यूज़

उर्फी जावेद को मिली जान से मारने की धमकी,

एक्ट्रेस-मॉडल उर्फी जावेद को उनके अतरंगी अंदाज के लिए जना जाता हैं। बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लेने के बाद ये सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। हाल में कन्हैयालाल हत्याकांड पर बयान देने को लेकर ये सुर्खियों में हैं। उर्फी ने इसपर गुस्सा जाहिर किया था। उन्होंने कहा था कि अल्लाह ने धर्म के नाम पर कभी ऐसी बर्बरता को मंजूर नहीं किया है इसके बाद उन्हें धमकियां मिलने लगीं।

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो स्टोरी शेयर की थीं, जिसमें अभिनेत्री ने इस घटना पर अपना गुस्सा जाहिर किया थी। उर्फी ने इस हत्याकांड का वीडियो इंस्टा स्टोरी पर लगाते हुए लिखा, ‘यह सब करके हम कहां जा रहे हैं? अल्लाह ने आपको उसके नाम पर नफरत फैलाने और मारने के लिए कभी नहीं कहा है।’
इसके आगे उर्फी ने लिखा, ‘लोग अपने धर्म और भगवान के नाम पर बेकसूर लोगों की हत्या कर रहे हैं। नफरत फैला रहे हैं। यह सब क्या हो रहा है। हम शिक्षा, महिला सशक्तिकरण, बलात्कार के लिए फास्ट ट्रैक मामलों के बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं। हम हमारी जीडीपी के बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं। धर्म इसलिए बना ताकि लोगों को नैतिकता की समझ हो। आज के समय में आपका धर्म आपकी नैतिकता को छीन रहा है। किसी भी चीज की अति विनाश का कारण होती है। अभी भी देर नहीं हुई है। अपनी आंखों को खोल लो।’ इस पोस्ट के आखिर में उर्फी ने ये भी लिखा कि मुझे पता है कि इसके बाद मुझे नफरत वाले मैसेज मिलेंगे, लेकिन मैं ये बताना चाहती हूं कि मैं आप लोगों की तरह नफरत से भरी हुई नहीं हूं।
urfi javed postउर्फी के इस पोस्ट के बाद उन्हें धमकियों भरे मैसेज निलने लगे जिसपर अदाकारा ने एक्शन लेने की बात कही है। उर्फी ने एक यूजर के मैसेज का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है साथ ही साथ उसपर कार्रवाई की भी बात कही है।

उर्फी को यूजर ने गाली भरे मैसेज लिखे, उन्हें चुड़ैल कहा। यूजर ने लिखा- अपना मुंह बंद कर चुड़ैल, तुझे तो क्या ही पता इस्लाम क्या है। हमारे नबी की शान में कोई गुस्ताखी करे और हम उसे कैसे छोड़ दें।

इसे पढ़ने के बाद एक्ट्रेस आग बबूला हो गईं और उन्होंने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए लिखा- इस शख्स के खिलाफ मैं पुलिस में शिकायत करने वाली हूं। ये शख्स धर्म के नाम पर मारने की धमकी दे रहा है। ये सभी चरमपंथियों के लिए सबक होगा। साजिद अपना समय जेल में एंजॉय करो। उर्फी के इस सख्त एक्शन के बाद देखना होगा कितनों को सबक मिलता है।

बता दें कि कन्हैयालाल द्वारा भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा के विवादित बयान का कथित रूप से समर्थन किया गया था, जिसके बाद हत्यारों ने इस घटना को अंजाम दिया। हैरानी की बात ये है कि कन्हैयालाल को मारने के बाद घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर कर उन लोगों ने कहा कि इस्लाम को बदनाम करने का बदला ले रहे हैं। हत्या के बाद बवाल होने पर उदयपुर पुलिस ने दोनों हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्यारे शहर से मोटरसाइकल लेकर भाग रहे थे। दोनों ने हेलमेट लग रखा था, लेकिन पुलिस ने उन्हें घर लिया।

Related posts

भारती सिंह ने पहली बार शेयर की अपने बेटे की तस्वीर

Anjali Tiwari

अमिताभ बच्चन को पसंद हैं कोलकाता में इस जगह के गोलगप्पे, कम पैसों में यही खाकर भरते थे पेट

Anjali Tiwari

सीबीआई की टीम गोवा में ग्रांड लियॉनी रिसोर्ट पहुंची : सोनाली फोगाट मर्डर केस

Anjali Tiwari

Leave a Comment