ब्रेकिंग न्यूज़

Urfi Javed को Paras Kalnawat पर फिर आया प्‍यार? इंस्‍टाग्राम पर खुलेआम किया इजहार

Paras Kalnawat, जो हाल ही में अनुपमा (Anupamaa) शो से बाहर होने की वजह से सुर्खियों में थे, एक समय पर उर्फी जावेद (Urfi Javed) को डेट किया करते थे. अब ऐसा लग रहा है कि ब्रेकअप के सालों बाद एक बार फिर उर्फी का दिल पारस (Urfi Javed Paras Kalnawat) पर आ गया है..

Urfi Javed Paras Kalnawat Relationship: बोल्ड एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed bold), जो अपने बेहद हॉट अंदाज और अतरंगी फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं, एक समय में अनुपमा (Anupamaa) शो में ‘समर’ का किरदार निभाने वाले एक्टर पारस कलनावत (Paras Kalnawat) को डेट कर रही थीं. वैसे तो उर्फी और पारस के ब्रेकअप को सालों हो गए लेकिन हाल-फिलहाल में दोनों एक दूसरे के टच में हैं और सोशल मीडिया पर कई बार दोनों एक्टर्स ने इंटरैक्ट भी किया है. बता दें कि अब ऐसा लग रहा है कि उर्फी दोबारा पारस कलनावत के प्यार में पड़ गई हैं. उर्फी ने पारस के लिए खुलेआम, इंस्टाग्राम पर अपने प्यार का इजहार किया है..

Urfi Javed को Paras Kalnawat पर फिर आया प्‍यार?

उर्फी जावेद, जिन्होंने हाल ही में अपना नया म्यूजिक वीडियो, ‘हाये हाये यह मजबूरी’ (Haye Haye yeh Majboori Urfi Javed) रिलीज किया, उसी के प्रमोशन्स में व्यस्त हैं. बता दें कि 12 अक्टूबर, 2022 की रात को उर्फी ने अपना प्री-बर्थडे सेलीब्रेट किया जिसकी तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रही हैं. ऐसा ही एक वीडियो उनके एक्स बॉयफ्रेंड, पारस कलनावत (Urfi Javed ex boyfriend Paras Kalnawat) ने शेयर किया है जिसको कुछ इस अंदाज में उर्फी ने रीशेयर किया है कि ऐसा लग रहा है कि हसीना एक बार फिर पारस के प्यार में पड़ गई हैं.

इंस्‍टाग्राम पर खुलेआम किया इजहार

बता दें कि पारस कलनावत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो बनाकर डाला है जिसमें उर्फी नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उर्फी रो रही हैं क्योंकि सभी जिस तरह उनके बर्थडे को मना रहे हैं, वो इमोशनल हो गईं. इस वीडियो को शेयर करके पारस ने प्यार से लिखा कि कोई ऐसे रोता है क्या.. पारस ने यह भी कहा कि ये तो प्री बर्थडे है, वो उन्हें उनके जन्मदिन यानी 15 अक्टूबर को भी विश करेंगे.

Related posts

‘सोनाली फोगाट को कभी नशा करते नहीं देखा’- बॉडीगार्ड का बड़ा खुलासा

Anjali Tiwari

नूपुर शर्मा पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणियों की आलोचना का मामला

Anjali Tiwari

पुतिन ने भाषण में पश्चिमी देशों के खिलाफ बोला हमला, याद दिलाया कि ‘तुमने भारत को लूटा’

Swati Prakash

Leave a Comment