ब्रेकिंग न्यूज़

टीवी सितारे कह गए अलविदा:मलखान से लेकर डॉक्टर हाथी, नट्टू काका तक, पॉपुलर किरदारों में नजर आए इन सितारों की हो गई मौत

पॉपुलर टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ के मलखान सिंह यानी दीपेश भान का निधन हो गया है। दीपेश शनिवार सुबह क्रिकेट खेलते हुए गिर पड़े थे, उनकी नाक से खून बह रहा था। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। शुक्रवार देर रात उन्होंने अपने शो की शूटिंग भी की थी। दीपेश फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव थे और शनिवार सुबह वो जिम से आने के बाद क्रिकेट खेलने गए थे।

शो के असिस्टेंट डायरेक्टर ने किया कंफर्म

एक्टर के निधन की पुष्टि शो के असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत ने की है। साथ ही शो में टीका सिंह का किरदार निभाने वाले वैभव माथुर ने भी इस खबर को कन्फर्म किया है। उन्होंने कहा, “हां, अब वो नहीं रहे। इस पर मैं कुछ नहीं बोलना चाहता, क्योंकि बोलने को कुछ बचा ही नहीं है।”

2019 में हुई थी एक्टर की शादी

दीपेश ने दिल्ली से ग्रेजुएशन करने के बाद सीधे नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में एडमिशन लिया था। यहां से एक्टिंग का कोर्स पूरा करना के बाद दीपेश साल 2005 में मुंबई आ गए थे। शो में लड़कियों के साथ फ्लर्ट करने वाले दीपेश भान असल में शादीशुदा थे। उनकी शादी मई 2019 में दिल्ली में हुई थी। जनवरी 2021 में दीपेश एक बच्चे के पिता बने थे।

कई कॉमेडी टीवी शोज में किया था काम

इस शो से पहले एक्टर ने ‘कॉमेडी का किंग कौन’, ‘कॉमेडी क्लब’, ‘भूतवाला,’ ‘एफआईआर’ समेत बिंदास टीवी के ‘चैंप’ और ‘सुन यार चिल मार’ जैसे शो में काम किया था। साल 2007 में आई फिल्म ‘फालतू उटपटांग चटपटी कहानी’ में भी दीपेश ने काम किया था। साथ ही वो आमिर खान के साथ टी-20 वर्ल्ड कप के एड में भी नजर आए थे।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक का पिछले साल अक्टूबर में निधन हो गया था। 77 साल के घनश्याम नायक लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे। सीरियल में नट्टू काका का किरदार निभाकर घनश्याम नायक सालों तक छोटे परदे पर छाए रहे।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में डॉ.हाथी का रोल प्ले करने वाले कवि कुमार आजाद का 9 जुलाई, 2018 को हार्ट अटैक से निधन हो गया था। 46 साल में उनके निधन से भी उनके चाहने वालों को तगड़ा झटका लगा था। आजाद बिहार से भागकर मुंबई आ गए थे। उनकी जेब में फूटी कौड़ी नहीं थी। कई रातें फुटपाथ पर गुजारी थीं। धीरे-धीरे उन्हें कुछ टीवी शो में छोटा-मोटा रोल मिलना शुरू हुआ। लेकिन पहचान ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से ही मिली। वे इस शो से 2009 में जुड़े थे।

सुरेखा सीकरी का कार्डियक अरेस्ट से 16 जुलाई, 2021 को निधन हो गया था। वे 75 साल की थीं। सीरियल बालिका वधू में उन्होंने दादी सा की भूमिका निभाई थी। सुरेखा सीकरी को पहले 2018 में महाबलेश्वर में एक टीवी शो की शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक हुआ था। वे गिर गई थीं, जिससे उसके सिर में चोट लगी थी। इसके बाद उनका स्वास्थ्य बिगड़ता ही गया और उनका निधन हो गया।

बालिका वधू की आनंदी यानी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी ने 1 अप्रैल 2016 को आत्महत्या कर ली थी। 24 साल की प्रत्यूषा का शव उनके कमरे में पंखे से लटकता हुआ मिला था। पुलिस को शव के पास से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ था। प्रत्यूषा की मौत में उनके बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह का नाम घसीटा गया।

बालिका वधू में आनंदी के पति शिव का किरदार निभाने वाले सिद्धार्थ का 2 सितंबर,2021 को 40 साल की उम्र में निधन हो गया। सिद्धार्थ ने कथित तौर पर सुबह लगभग 3 बजे असहज महसूस किया था और बाद में उन्हें सुबह अस्पताल ले जाया गया था जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। सिद्धार्थ बिग बॉस 13 के विनर भी बने थे।

‘ड्राइव’, छिछोरे’ और ‘केदारनाथ’ जैसी बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा रह चुके सुशांत सिंह राजपूत का निधन महज 34 साल की उम्र में हो गया था। सुशांत फिल्मों में जगह बनाने से पहले टेलीविजन की दुनिया में जान-माना नाम थे। उन्होंने टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता में मानव की भूमिका निभाकर पहली बार बतौर एक्टर अपनी पहचान बनाई थी। एक्टर ने 14 जून,2020 को अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

 

 

Related posts

Share Market : रेपो रेट बढ़ने से शेयर बाजार में हाहाकार, सेंसेक्‍स 1450 अंक टूटा

Anjali Tiwari

Virat Kohli: अब खतरे में विराट कोहली के शतकों का ये रिकॉर्ड, हाथ धोकर पीछे पड़ा ये PAK क्रिकेटर

Anjali Tiwari

दादी अम्मा दादी अम्मा मान जाओ,छोडो जी ये झगड़ा ज़रा हंस के दिखाओ

Anjali Tiwari

Leave a Comment