ब्रेकिंग न्यूज़

टीवी एंकर रोहित रंजन को नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार, राहुल गांधी के बयान को भ्रामक बनाकर पेश करने का आरोप

Rohit Ranjan Arrested:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान को भ्रामक बनाकर पेश करने और फर्जी वीडियो क्लिप चलाने के मामले में टीवी चैनल जी न्यूज के एंकर रोहित रंजन को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान को भ्रामक बनाकर पेश करने और फर्जी वीडियो क्लिप चलाने के मामले में टीवी चैनल जी न्यूज के एंकर रोहित रंजन को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि, आज सुबह (5 जुलाई) ही छत्तीसगढ़ की रायपुर पुलिस उन्हें अरेस्ट करने पहुंची थी। राहुल गांधी के बयान को तोड़-मरोड़ने पर रोहित पर छत्तीसगढ़-राजस्थान में केस दर्ज हुए हैं।

क्या है मामला

दरअसल, राहुल गांधी हाल में ही अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड दौरे पर थे। SFI के कार्यकर्ताओं द्वारा राहुल गांधी के ऑफिस में तोड़फोड़ की गई थी। इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि जिन्होंने ऐसा किया है, उन्हें में बच्चा समझता हूं। बाद में राहुल गांधी के इस बयान को उदयपुर की घटना से जोड़कर प्रचारित किया जाने लगा। एक न्यूज चैनल ने इसे लेकर शो भी किया था।

एंकर ने ट्वीट कर दी जानकारी

एंकर ने ट्वीट करते हुए कहा- बिना लोकल पुलिस को जानकारी दिए छत्तीसगढ़ पुलिस मेरे घर के बाहर मुझे अरेस्ट करने के लिए खड़ी है,क्या ये क़ानूनन सही है।  एकंर की टिवीट पर टिप्पणी करते हुए एक यूजर ने कहा- कांग्रेस की सरकारों ने पत्रकारों को चिन्हित करके परेशान करने का जो तरीका निकाला है, अच्छा नहीं है। एंकर और न्यूज चैनल ने गलती के लिए माफी भी मांग ली। न्यायालय भी माफी के लिए ही कहेगा। फिर पुलिसिया गुंडागर्दी क्यों?

गाजियाबाद में सुबह-सुबह जी न्यूज एंकर रोहित रंजन के घर छत्तीसगढ़ पुलिस पहुंचने पर रोहित रंजन ने ट्वीट करते हुए कहा कि “लोकल पुलिस को जानकारी दिए बिना छत्तीसगढ़ की रायपुर पुलिस मुझे अरेस्ट करने आई है।” जबकि इस ट्वीट के जवाब में रायपुर पुलिस ने कहा कि “सूचित करने का ऐसा कोई नियम नहीं है। पुलिस ने यह भी लिखा कि ‘आपको सहयोग करना चाहिए, जांच में शामिल होना चाहिए और अपने बचाव पक्ष की बात अदालत में रखनी चाहिए।’

बताया जा रहा है कि रायपुर पुलिस ने रोहित को कोर्ट का गिरफ्तारी वारंट भी दिखाया था। रोहित रंजन के ट्वीट करने के बाद उत्तर प्रदेश की गाजियाबाद पुलिस उनके फ्लैट पर पहुंची थी। जहां छत्तीसगढ़ पुलिस ने गाजियाबाद पुलिस को गिरफ्तारी वारंट दिखाया था। हालांकि, इन सबके बीच जी न्यूज के एंकर रोहित रंजन को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Related posts

पुतिन के सामने हड़बड़ा गए शहबाज शरीफ?

Anjali Tiwari

Manish Sisodia: क्या है वो शराब नीति घोटाला जिसपर सिसोदिया समेत 20 जगह पहुंच गई सीबीआई

Anjali Tiwari

बीजेपी में शामिल होने पर कांग्रेस का सहयोगी दल

Anjali Tiwari

Leave a Comment