ब्रेकिंग न्यूज़

कल बुध मिथुन राशि में करेंगे प्रवेश, 5 राशि वालों को हर काम में मिलेगी सफलता

हम बात कर रहे हैं सौरमंडल के सबसे छोटे ग्रह बुध के बारे में। ये ग्रह सूर्य के सबसे नजदीक होता है। ये जातकों को तेज बुद्धि प्रदान करता है। साथ ही ये तार्किक शक्ति और बौद्धिक क्षमता आदि का प्रतिनिधित्व करता है। ये संचार का कारक ग्रह है। मिथुन और कन्या राशि पर इसका आधिपत्य रहता है। 2 जुलाई को बुध ग्रह अपनी स्वराशि मिथुन में प्रवेश करने जा रहा है। जानिए ये गोचर किन राशि वालों की किस्मत चमकाने वाला है।

मेष राशि: जो लोग फ्रेशर हैं उन्हें करियर से जुड़े कुछ अच्छे प्रस्ताव देखने को मिलेंगे। नौकरी में बदलाव से लाभ मिलेगा। आमदनी बढ़ने के प्रबल आसार दिखाई दे रहे हैं। स्मार्ट वर्क आपके लिए फलदायी साबित होगा। नए और प्रभावशाली लोगों से मुलाकात होगी। हर काम में सफलता मिलने के प्रबल योग बनते दिखाई दे रहे हैं।

वृषभ राशि: जो लोग नौकरी की तलाश में हैं उन्हें कुछ अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं। निवेश से अच्छा लाभ प्राप्त होगा। धनलाभ के योग बनेंगे। शेयर मार्केट में पैसा लगाने से अच्छा मुनाफा होगा। हर काम में सफलता प्राप्त होने के आसार हैं।

मिथुन राशि: आपकी बौद्धिक क्षमता में वृद्धि होने की संभावना है। व्यापारियों के लिए ये समय अनुकूल साबित होगा। निवेश से अच्छा लाभ प्राप्त करने में कामयाब रहेंगे। बुध का ये गोचर फलदायी साबित होगा। करियर में आपको अच्छी तरक्की मिलेगी। नए काम की शुरुआत के लिए समय अच्छा है।

सिंह राशि: आय के स्रोतों में वृद्धि होने की संभावना अधिक है। निवेश के लिए समय फलदायी है। इस दौरान आप अच्छा खासा लाभ प्राप्त करने में सफल रहेंगे। व्यापार में अच्छी तरक्की मिलेगी। ऑफिस में बॉस का हर काम में साथ मिलेगा।

कन्या राशि: ये समय आपके लिए अनुकूल परिणाम लेकर आएगा। व्यापार में वृद्धि होगी। आपकी मान-प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी। कार्यक्षेत्र में आपकी साख बढ़ेगी। उच्च अधिकारियों के साथ संबंध अच्छे रहेंगे। सरकारी नौकरी कर रहे जातकों को लाभ मिलेगा। अगर कुछ नया करने की सोच रहे हैं तो समय अच्छा है।

 इस लेख में दी गई सूचनाएं सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है।

Related posts

खाटूश्यामजी में बड़ा हादसा एकादशी के मेले में मची भगदड़ से तीन महिलाओं की मौत

Swati Prakash

धर्म नगरी काशी में मांस-मदिरा की बिक्री पर रोक लगाने को “पवित्र काशी” अभियान का आगाज

Swati Prakash

ये दो राशियों के लोग हो जाएं सतर्क, जुलाई में शुरू होने जा रही है शनि ढैय्या

NEHA SHARMA

Leave a Comment