ब्रेकिंग न्यूज़

मुकेश अंबानी को फिर धमकी:रिलायंस फाउंडेशन के नंबर पर आया कॉल, कहा- तीन घंटे में पूरे परिवार को खत्म कर देंगे

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के परिवार को फिर जान से मारने की धमकी मिली है। सूत्रों के मुताबिक, HN रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल के डिस्प्ले नंबर पर धमकी भरे आठ फोन कॉल किए गए। कॉलर ने उनके पूरे परिवार को तीन घंटे में खत्म करने की धमकी दी।

हॉस्पिटल मैनेजमेंट ने DB मार्ग पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। मुंबई पुलिस ने शिकायत मिलने की पुष्टि की है। अभी पुलिस ने अंबानी और उनके परिवार को धमकी भरे तीन से ज्यादा कॉल रिसीव करने की बात कही है।

एक ही कॉलर ने आठ कॉल किए, सुरक्षा कड़ी
पुलिस इन कॉल्स को वेरिफाई कर रही है। शुरुआती जांच में पता चला है कि कॉलर एक ही है और उसने लगातार आठ कॉल की हैं। मुंबई पुलिस कमिश्नर को इस मामले की जानकारी दी गई है। केस की जांच के लिए मुंबई पुलिस की तीन टीमें बना दी गई हैं। वहीं, अंबानी परिवार और एंटीलिया की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

फरवरी 2021 में एंटीलिया के पास विस्फोटक भरी कार मिली
फरवरी 2021 में एंटीलिया के बाहर से विस्फोटक से लदी एक SUV बरामद की गई थी, जिसमें 20 जिलेटिन की छड़ें और एक चिट्‌ठी मिली थी। चिट्ठी में मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी को धमकी दी गई थी। इस केस में मुंबई पुलिस के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट सचिन वझे का नाम आया था। अभी NIA इस केस की जांच कर रही है।

मुकेश अंबानी को Z+ और नीता अंबानी को Y+ सिक्योरिटी
मुकेश अंबानी को साल 2013 में हिजबुल मुजाहिद्दीन से धमकी मिलने के बाद तत्कालीन मनमोहन सिंह की सरकार ने Z+ सिक्योरिटी मुहैया कराई थी। उनकी पत्नी नीता अंबानी को 2016 में केंद्र सरकार ने Y+ सिक्योरिटी प्रदान की थी। उनके बच्चों को भी महाराष्ट्र सरकार की ओर से ग्रेडेड सुरक्षा दी जाती है।

Related posts

Beauty Benefits of flaxseeds: स्किन की रंगत बदल देंगे अलसी के बीज, बस इस तरह करें उपयोग

Anjali Tiwari

Presidential Election 2022: यशवंत सिन्हा का बीजेपी पर बड़ा हमला

Anjali Tiwari

“यह धोखेबाज़ी है, साफ और सीधी बात है”

Anjali Tiwari

Leave a Comment