गंभीर बीमारी की शिकार हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, चलना-फिरना भी हो गया मुश्किल

मनोरंजन जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस संभावना सेठ (Sambhavna Seth) अपने टैलेंट की वजह से जानी जाती हैं. संभावना लोगों का मनोरंजन का करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं.एक्ट्रेस इन दिनों फिल्मी पर्दे से तो दूर हैं लेकिन व्लॉग के जरिए वो अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. कुछ दिनों पहले संभावना को कई लोगों ने उनके बढ़ते वजन के लिए खूब ट्रोल किया था. ऐसे में अब संभावना ने खुद अपने एक वीडियो में उनके बढ़ते वजन की असली वजह बताई है. इन दिनों गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं. एक्ट्रेस एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी आपबीती सुनाई है.

संभानवना ने शेयर किया वीडियो

संभावना सेठ ने अपने हालिया व्लॉग में बताया कि वह इन दिनों रूमेटाइड अर्थराइटिस नाम की गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं. अपनी बीमारी के बारे में बात करते हुए संभावना काफी भावुक हो जाती हैं. इस वीडियो में आगे बात करते हुए संभावना ने यहां तक कहा कि तीन बार उनकी आईवीएफ प्रक्रिया फेल हुई. इसी वजह से उनका अर्थराइटिस लगभग एक साल बाद वापस लौट आया है. संभावना ने इस वीडियो में साफ तौर पर कहती नजर आ रही हैं कि उनकी बीमारी के चलते पति अविनाश को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. संभावना सेठ ने खुलासा किया कि इस बीमारी की वजह से उन्हें चलने-फिरने में दिक्कत हो जाती है. उनके हाथ-पैर में हमेशा सूजन, दर्द और जकड़न बनी रहती है.

Related posts

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के लेटेस्ट फोटोशूट ने गर्मी में बढ़ाया इंटरनेट का पारा, डीप नेक ग्रीन शॉर्ट ड्रेस में दिखा सब कुछ फैंस के उड़े होश ।

Anjali Tiwari

Nupur Sharma: पैगम्बर मोहम्मद पर टिप्पणी, मुस्लिम देशों का विरोध, अलकायदा की धमकी और 32 लोगों पर FIR, जानें अब तक क्या-क्या हुआ?

Anjali Tiwari

RR vs GT Match: राजस्थान की टीम को सता रहा ये खास रिकॉर्ड, हाथों से फिसल सकती है IPL 2022 की ट्रॉफी

Anjali Tiwari

Leave a Comment