जो करती थी सबसे ज्यादा दुलार, पहले उसे ही मारा, कातिल बेटे का कबूलनामा सुन खड़े हुए रोंगटे

अलीगढ़ महानगर के गांधी पार्क क्षेत्र की विकास नगर कालोनी में सोमवार शाम  बेटे ने नृशंसतापूर्वक तिहरे हत्याकांड को अंजाम दिया है। संपत्ति व रुपयों की खातिर उसने घर में अपने बुजुर्ग माता-पिता और मासूम भतीजी तीनों  को घर में मौजूद हथौड़े और पत्थर मारकर मौत के घाट उतारा। उसके बाद आरोपी पैदल चलकर थाने पहुंच गया। इस तिहरे हत्याकांड की  खबर पर इलाके में अफरा-तफरी मच गई। मृतकों की पहचान सेवानिवृत्त एडीओ पंचायत ओमप्रकाश (62), सोमवती (57) और फाल्गुनी उर्फ शिवा (3) के रूप में हुई है।

मां करती थी दुलार, पहले उसी को मारा
रामेश्वर व सौरभ से पूछताछ के बाद यह भी उजागर हुआ है कि सौरभ नशे का आदी था। अक्सर वह रात को नशे में घर आने के बाद झगड़ा किया करता था। मगर मां उसे दुलारती थी। समझाने का प्रयास करती थी। सोमवार को घटना के समय उसने सबसे पहले अपनी मां को ही मौत के घाट उतारा। यह सुन खुद पुलिस व अन्य लोगों के रोंगटे खड़े हो गए।

कमरे में बेड के नीचे छिपाए दोनों शव, चेहरे पर नहीं शिकन
थाने पहुंचे सौरभ ने कहा कि उसने अपने माता-पिता को मार दिया है। पुलिस ने पूछा कि शव कहां हैं तो बताया कि घर के कमरे में बेड के नीचे दोनों के शव हैं। फिर पूछा गया कि हत्या कैसे की तो बताया कि हथौड़े और पत्थर से और फिर जवाब दिया कि हथौड़ा बालकनी या बाथरूम में पड़ा मिलेगा। इस दौरान उसके चेहरे पर किसी तरह की शिकन तक नहीं थी। वहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट इस बात का खुलासा होगा कि शरीर पर कितने प्रहार हुए हैं और किस तरह की चोट हैं।
सुबह से उधर ही खेल रही थी बेटी, दी तहरीर
रामेश्वर ने पुलिस को देर रात अपने भाई सौरभ के खिलाफ तहरीर देते हुए बताया कि बड़ी बेटी के स्कूल जाने के बाद वह खुद सब्जी लेने गया था। उसी समय उसकी छोटी बेटी दादा दादी के पास चली गई थी। जब वह लौटकर आया तो सौरभ भी वहां मौजूद था और शिवा खेल रही थी।
फिर दोपहर में वह जिम जाते समय सौरभ से कहकर गया था कि शिवा का ध्यान रखना। यह खेल रही है। इसके बाद शाम को यह घटना हो गई। इंस्पेक्टर गांधीपार्क के अनुसार, तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

Related posts

कारगिल विजय दिवस आज शहीदों को कुछ यूं याद कर रहा है देश

Swati Prakash

भारतीय जनता पार्टी की अगुवाई वाले एनडीए गठबंधन ने द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति चुनाव के लिए अपना उम्मीदवार घोषित किया है

Anjali Tiwari

राखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई,बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपर

Swati Prakash

Leave a Comment