ब्रेकिंग न्यूज़

सैन फ्रांसिस्को एयरपोर्ट पर बम की खबर से मचा हड़कंप,

अमरीका के सैन फ्रांसिस्को से बड़ी खबर सामने आई है। यहां इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बम की खबर मिलने के बाद हड़कंप मच गया। बम की सूचना मिलते ही एयरपोर्ट अधिकारी भी सकते में आ गए और सुरक्षा के लिहाज से तुरंत हवाई अड्डा टर्मिनल खाली कराया गया। खास बात यह है कि इस मामले में एक शख्स को हिरासत में भी लिया गया है। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बम की धमकी मिलने के बाद सैन फ़्रांसिस्को हवाईअड्डे से जुड़े अधिकारियों ने तुरंत एक्शन लिया और लोगों की सुरक्षा के लिहाज से टर्मिनल को खाली करवा दिया गया।वहीं इस मामले की सूचना तुरंत पुलिस को भी दी गई। पुलिसदल मौके पर पहुंचा और क्षेत्र को कवर कर लिया गया। पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि बम की धमकी के कारण शुक्रवार रात सैन फ्रांसिस्को अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर अंतर्राष्ट्रीय टर्मिनल से यात्रियों को निकाला गया। इसके साथ ही उस दौरान की सभी फ्लाइट्स को भी कैंसिल किया गया।
संदिग्ध पैकेज बरामद, हिरासत में एक शख्स
सैन फ़्रांसिस्को पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि, एयरपोर्ट परिसर से जांच के दौरान अधिकारियों को एक संदिग्ध पैकेज मिला और इस सामान को संभवतः ज्वलनशील माना जा रहा है। इस पैकेज के आधार पर फिलहाल पुलिस ने इस घटना से जुड़े एक शख्स को हिरासत में लिया गया है।
बन निरोधक दस्ता भी पहुंचा
सैन फ्रांसिस्को हवाई अड्डे पर मिली बम की धमकी के चलते वहां पुलिसबल के साथ बम निरोधक दस्ता भी पहुंचा। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। हवाई अड्डे के अधिकारियों ने कहा कि पुलिस की कुछ गतिविधियों के कारण लोगों को अंतर्राष्ट्रीय टर्मिनल से निकाला गया है।
अगली सूचना तक यात्रियों को एयरपोर्ट ना आने को कहा
इसके साथ ही यात्रियों को अगली सूचना तक अंतर्राष्ट्रीय टर्मिनल पर आने से बचने के लिए कहा गया है। फिलहाल एयरट्रेन और बार्ट सेवा निलंबित हैं। वहीं यात्री ड्रॉप-ऑफ और पिकअप सेवा सिर्फ डोमेस्टिक टर्मिनलों पर चालू है।

Related posts

Lakhimpur Case: लखीमपुर खीरी हिंसा के गवाह को मारी गई गोली, किसान नेता ने सुनाई आपबीती

Anjali Tiwari

पहले बहला-फुसला जीतते थे भरोसा, फिर दुष्कर्म कर 2 लाख में बेचते थे लड़कियां

Anjali Tiwari

शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन को दौड़ाया गया गाड़ी के पीछे, शायद ही पहले देखा होगा ऐसा

Anjali Tiwari

Leave a Comment