ब्रेकिंग न्यूज़

वरुण धवन के करियर की सबसे महंगी फिल्म होगी बवाल

इन दिनों Varun Dhawan अपनी फिल्म ‘बवाल’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। एक्टर के साथ इस फिल्म में जान्हवी कपूर नजर आएंगी। दोनों फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। बीते दिनों दोनों ने यूरोप से कई तस्वीरें भी शेयर की थीं। इस फिल्म की अधिकतर की शूटिंग उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में की गई है। खबर यह भी है कि ये फिल्म वरुण के करियर की अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी।

इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल में लखनऊ में शुरू हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म के एक खास ऐक्शन सीन की शूटिंग में करीब ढाई करोड़ रुपये प्रतिदिन खर्च किए जा रहे हैं। रिपोर्ट्स में फिल्ममेकर्स से जुड़े करीबी सूत्रों के हवाले से लिखा गया है, “हमने फिल्म की शूटिंग पेरिस, बर्लिन, पोलैंड, क्राको और वारसॉ जैसे सबसे महंगे और दिलचस्प स्थानों के साथ-साथ भारत की छोटी-छोटी जगहों में भी की है। यह एक अनोखी प्रेम कहानी है और इसके लिए हम वारसॉ में एक बड़े एक्शन सीक्वेंस की तैयारी कर रहे हैं। हमने जर्मनी से एक्शन डायरेक्टर्स और स्टंटमैन के साथ 700 से ज्यादा टैलेंटेड क्रू मेंबर्स को बुलाया है। नितेश (तिवारी) सर और साजिद (नाडियाडवाला) सर इस फिल्म को दर्शकों के लिए एक विजुअल ट्रीट के तौर पर बना रहे हैं।”
सूत्रों ने आगे बताया, “यह एक प्लांड एक्शन सीक्वेंस है और इसमें कई तरह की चीजों की जरूरत है। जैसे कि 45 से ज्यादा हेजहॉग। इसके साथ अनेकों ग्रेनेड, चाकू और अलग-अलग तरह के विस्फोटक चाहिए। कल से यह सीक्वेंस शुरू हो रही है। इस पर हर दिन लगभग 2.5 करोड़ रुपए का खर्च आएगा। यह 10 दिनों का शेड्यूल है और यह वरुण की अब तक की सबसे महंगी फिल्म होने जा रही है।”
आपको बता दें कि फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। ‘बवाल’ अगले साल 7 अप्रैल को रिलीज होगी। ‘बवाल’ छोटे शहर के एक लड़के की कहानी है। वह उस शहर की सबसे खूबसूरत मानी जाने वाली लड़की से शादी करना चाहता है। ‘बवाल’ का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक नितेश तिवारी कर रहे हैं।

Related posts

फाजिल की हत्या पर दो बातें

Anjali Tiwari

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #BoycottTiger3:लाल सिंह चड्ढा के बाद ट्रोलर्स ने किया सलमान खान की फिल्म को बायकॉट, जमकर किया विरोध

Anjali Tiwari

‘मत करना इस फिल्म को रिलीज!’, Shah Rukh Khan की ‘पठान’ को लेकर एक्टर दी वार्निंग

Swati Prakash

Leave a Comment