ब्रेकिंग न्यूज़

लड़की के साथ दरिंदों ने किया दुष्कर्म, फिर हत्या कर रेलवे ट्रैक पर फेंका शव

ओल्ड फरीदाबाद रेलवे स्टेशन के पास की झुग्गी में रहने वाली चौथी कक्षा की छात्रा

ओल्ड फरीदाबाद रेलवे स्टेशन के पास की झुग्गी में रहने वाली चौथी कक्षा की छात्रा  की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। वारदात को हादसा दिखाने के मकसद से आरोपियों ने शव रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। सूचना पाकर राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। विसरा सुरक्षित रखकर जांच के लिए पीजीआई रोहतक भेजा गया है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या, पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

मृतका के परिजनों ने बताया कि

मृतका के परिजनों ने बताया कि बच्ची गुरुवार रात करीब नौ बजे घर से रेलवे लाइन के किनारे शौच के लिए निकली थी। आधे घंटे तक भी जब वह घर नहीं लौटी तो तलाश शुरू हुई। इस दौरान उसका शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। शरीर के कई हिस्सों पर चोट के निशान थे। कपड़ों की हालत देखकर दुष्कर्म की आशंका है। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मामला रेलवे का होने के कारण पहले जीआरपी ने देखा। उसने तुरंत मामले की जानकारी पुलिस हेल्पलाइन नंबर पर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर हत्या, पॉक्सो एक्ट व अन्य धाराओं में मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

पिता की मौत तीन महीने पहले

मृतका मूलरूप से बिहार के आरा जिले की रहने वाली थी। पिता की मौत तीन महीने पहले हो चुकी है। मां बच्ची सहित अन्य तीन बच्चों के साथ रेलवे स्टेशन किनारे बनी झुग्गी में रहती है। कंपनी में काम पर जाते समय वह बच्चों को अपनी बड़ी बेटी के घर छोड़ जाती थी।

घर पर नहीं थी मां घटना के समय

गुरुवार को मृतका की मां भाई को राखी बांधने दिल्ली गई थी। तीनों बच्चे बड़ी बहन के घर पर ही थे। झुग्गी में शौचालय की व्यवस्था नहीं होने के कारण बच्ची रात को रेलवे लाइन पर शौच के लिए गई थी। वह एक सरकारी स्कूल में चौथी कक्षा की छात्रा थी। जीआरपी डीएसपी सुधीर तनेजा ने बताया कि बच्ची की हालत देखकर दुष्कर्म की आशंका है। पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। रिपोर्ट आनी अभी बाकी है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Related posts

Aeroplane से कूद गया शख्स, फिर हवा में मम्मी-पापा को किया Video Call; जानें फिर क्या हुआ

Anjali Tiwari

PM Modi Assam visit :असम दौरे पर पहुंचे पीएम मोदी, सात कैंसर अस्पतालों का करेंगे उद्घाटन, सात की रखेंगे आधारशिला

Anjali Tiwari

वीगर मुसलमानः चीन का आग्रह ठुकरा यूएन ने जारी की रिपोर्ट

Anjali Tiwari

Leave a Comment