ब्रेकिंग न्यूज़

लड़की ने कहा, 1000 की टीशर्ट है… लड़का बोला- 150 से ज्‍यादा की नहीं होगी! दिल्‍ली मेट्रो में बरसने लगे थप्‍पड़

अगर पब्लिक प्‍लेस पर हैं तो किसी बात के लिए दोस्‍त/पार्टनर का मजाक न उड़ाएं! हो सकता है कि जवाब कुछ ऐसा आए कि आप वायरल हो जाएं। दिल्‍ली मेट्रो के भीतर एक लड़का-लड़की की लड़ाई ट्रेंड कर रही है। दोनों एक नामी ब्रैंड की टी-शर्ट के दाम को लेकर भिड़ गए। लड़की ने टी-शर्ट की कीमत 1,000 रुपये बताई थी जिसपर लड़के ने कह दिया कि ‘150 से ज्‍यादा की नहीं होगी!’ इसके बाद लड़की ने लड़के को मारा। लड़के ने कहा, ‘हाथ मत उठाना, ठीक है!’ जिसपर लड़की दूसरी तरफ जाने लगती है तो लड़का बोलता है, ‘चल निकल यहां से…’ लड़की घूमती है और बोलती है, ‘कसके मारूंगी… इज्‍जत कर रही हूं… लोग देख रहे हैं..।’ फिर लड़की ‘चुप हो जा…’ बोलते-बोलते तीन-चार हाथ और धर देती है।

मम्‍मी को बोलूंगी… और लगा दिया एक और थप्‍पड़
लड़के ने कहा कि ‘तू चुप हो जा… मेरे सामने से निकल जा…’, लड़की गेट के पास आती है और कहती है ‘मेरी जिंदगी में मत आइयो..’ और एक थप्‍पड़ और मार देती है। इस बार लड़का भी पलटवार करता है। गेट खुलने का इंतजार करते हुए लड़का बोलता है, ‘अभी बताता हूं तेरे को रुक जा…’ इतना बोलते ही लड़की फिर मारते हुए कहती है, ‘मम्‍मी को बोलूंगी… तेरे जैसा *** किसी को न मिले..।’ मेट्रो का दरवाजा खुलता और दोनों निकल जाते हैं।

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया है कि ‘मास्‍क पहनकर लोगों को लगता है कि पब्लिक में कुछ भी कर सकते हैं।’ एक अन्‍य शख्‍स ने लिखा कि हो सकता है दोनों ने वायरल होने के लिए ही यह वीडियो बनवाया हो। कुछ लोगों ने दिल्‍ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) से लड़का-लड़की पर ऐक्‍शन लेने को कहा। वायरल वीडियो पर अभी तक DMRC की प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Related posts

अर्पिता मुखर्जी की 4 लग्जरी गाड़ियां गायब भारी मात्रा में कैश होने का शक

Swati Prakash

जूनियर सेक्रेटेरिएट असिस्टेंट और स्टेनोग्राफर के लिए वैकेंसी

Swati Prakash

ज़ी न्यूज़ के रिपोर्टर को तालिबान ने क्यों किडनैप किया?

Swati Prakash

Leave a Comment