ब्रेकिंग न्यूज़

लड़की को डायल करना पड़ा 112 नंबर, तब जाकर मंगेतर को शादी के लिये मिली छुट्टी

पुलिसकर्मी अपनी नौकरी में इतना व्यस्त हैं कि शादी के लिए भी उन्हें आसानी से छुट्टी नहीं मिल रही, जिसके चलते उनकी निजी जिंदगी में कहीं न कहीं परेशानियां पैदा हो रही हैं. ऐसा ही एक मामला बाराबंकी में सामने आया है, जहां एक सिपाही की मंगेतर ने शादी में हो रही देरी को लेकर इतनी नाराजगी जताई कि 112 नंबर डायल कर पीआरवी को ही बुलवा लिया. उसके बाद मामला पुलिस के अधिकारियों के संज्ञान में आया और सिपाही को शादी के लिये छुट्टी मिल सकी.

हर बार तारीख तय होती और निकल जाती

मामला बाराबंकी में तैनात एक सिपाही से जुड़ा है. जानाकारी के मुताबिक, पिछले तीन साल से सिपाही और उसकी मंगेतर की शादी टलती चली जा रही थी. हर बार सिपाही छुट्टी न मिल पाने की बात कहता था. इस बार भी मुहूर्त तय हुआ और तैयारियां शुरू हुईं तो यही परेशानी आ गई. लगन की तारीखें निकली जा रही थीं. शादी की बात करने के लिए युवती दूसरे जिले से आई थी, लेकिन सिपाही ने उसे फिर छुट्टी न मिलने की बात बताकर टालना चाहा.

उच्चाधिकारियों ने छुट्टी देकर भेजा घर

हालांकि, इस बार लड़की अलग ही मूड में आई थी. सिपाही ने जैसे ही छुट्टी न मिलने की बात कही, लड़की ने नाराज होकर 112 नंबर डायल कर दिया और पीआरवी बुला ली. फिर, मामला बाराबंकी में पुलिस विभाग के उच्चाधिकारियों के पास पहुंचा. पता चला कि तीन साल से शादी का मामला ऐसे ही अटका हुआ है. इसके बाद उच्चाधिकारियों ने सिपाही को शादी के लिए छुट्टी दी और मंगेतर के साथ अपने घर भेज दिया.

Related posts

भोपाल गैस त्रासदी केस : पीड़ितों को मुआवजा बढ़ाने पर आपका रुख़ क्या?

Anjali Tiwari

देश में नहीं थम रहा कोरोना का कहर!

Swati Prakash

झंडा नहीं तो राशन नहीं’:

Anjali Tiwari

Leave a Comment