ब्रेकिंग न्यूज़

स्कूल में बच्चे से हाथ दबवाना महिला टीचर को पड़ा महंगा

बच्चों को पढ़ाने के बजाय क्लास रूम में उन्हें अपना सेवादार बनातीं एक शिक्षिका का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि वीडियो सामने होने के बाद शिक्षिका को निलंबित कर दिया गया है

कहते हैं कि एक शिक्षक ही होता है, जो अपने शिष्यों को सही मार्ग दिखाता है. उन्हें अच्छे-बुरे में फर्क सीखाता है, लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया (social media) पर वायरल एक वीडियो में एक शिक्षिका  (Female Teacher) खुद ही बच्चों से ऐसा काम करवा रही हैं, जिसे देखने के बाद हर कोई गुस्से से तिलमिला रहा है. दरअसल, यह वीडियो उत्तर प्रदेश (uttar pradesh) के हरदोई (Hardoi) का बताया जा रहा है, जिसमें कुर्सी पर आराम तलब करतीं शिक्षिका बच्चों को पढ़ाने के बजाय क्लास रूम में उन्हें अपना सेवादार बना रही हैं.

शिक्षिका  क्लासरुम में बच्चों से हाथ दबवाती हैं

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में शिक्षिका आराम फरमाते हुए क्लासरूम में ही बच्चों से अपने हाथ दबवाती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो की शुरुआत में शिक्षिका कुर्सी पर बैठी नजर आ रही है. वहीं शिक्षिका के बगल में एक बच्चा खड़ा हुआ है, जो शिक्षिका का हाथ दबाते नजर आ रहा है. इसी बीच शिक्षिका हाथ में पानी की बोतल पकड़ कर धीरे-धीरे पानी पीती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि शिक्षिका बार-बार बच्चों पर गुस्सा भी कर रही है. शिक्षिका का इस शाही अंदाज में आराम फरमाने का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर हवा की तरह फैल रहा है. बताया जा रहा है कि वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षिका को निलंबित कर दिया गया है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘हरदोई जिले के एक प्राथमिक विद्यालय में शिक्षिका का क्लास रूम के बच्चों को सेवादार बनाने का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दिख रही शिक्षिका स्कूल में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात हैं.’ सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग इस शिक्षिका पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

Related posts

राजू श्रीवास्तव का 58 वर्ष की आयु में निधन

Anjali Tiwari

Malaika Arora Gym Look: 48 की उम्र में मलाइका ने दिखाए टोन्ड एब्स, फिगर में दे रहीं कमसिन हसीनाओं को भी मात

Anjali Tiwari

हरियाणा में नशा तस्करों के घरों पर चला बुलडोजर, नशे के कारोबार से कमाई थी अवैध संपत्ति

Swati Prakash

Leave a Comment