ऐप ने बना दी जोड़ी ‘कातिल’ को दिल दे बैठी 4 बच्चों की मां,

ब्रिटेन के एक प्यार कहानी की चर्चा इन दिनों दुनियाभर की मीडिया में हो रही है. यह प्रेम कहानी थोड़ी अलग है. इसमें 4 बच्चों की एक मां हत्या के मामले में जेल में बंद एक शख्स को दिल दे बैठी. दोनों ने सगाई कर ली है और अब शादी करने की तैयारी में हैं.

आपने प्यार की कई कहानियां देखी होंगी, सुनी होंगी और पढ़ी भी होंगी. अधिकतर में आपको लड़का और लड़की साथ नजर आते होंगे, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी प्रेम कहानी बताने जा रहे हैं. जिसमें न तो लड़का-लड़की साथ हैं और न ही इनके जल्द ही साथ होने की कोई उम्मीद है. यही नहीं, ये दोनों कभी भी एक-दूसरे से न तो मिले हैं और न ही एक-दूसरे को देखा है, लड़का हत्या के एक मामले में जेल में बंद है. इनका प्यार एक ऐप से शुरू हुआ और अब लड़की इसे शादी के अंजाम तक पहुंचाना चाहती है. आइए विस्तार से जानते हैं यह प्रेम कहानी.

ऐप के जरिये एक-दूसरे से हुई मुलाकात

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रिटेन में रहने वाली 32 साल की लॉरा ओ सुलिवन (Laura O’Sullivan)  सिंगल मदर हैं. वह ब्रिस्‍टल एरिया में रहती हैं. लॉरा 4 बच्‍चो की मां हैं. पति के साथ तलाक के बाद वह पिता के घर पर ही बच्चों के साथ रह रहीं थीं. 2021 में लॉरा के पिता की कोरोना से मौत हो गई. वह जिंदगी में अकेलापन महसूस करने लगीं. अक्टूबर 2021 में डिजिटली उनकी मुलाकात 31 साल के टेरेल रावोन रीस (Terrell Ravon Reese) से हुई. दरअसल, लॉरा ने एक दोस्त की तलाश के लिए एक ऐप  का यूज किया था. कुछ दिन तक मैसेज पर बातचीत के बाद दिसंबर में टेरेल ने उन्हें प्रपोज किया.

इस तरह बढ़ता गया प्यार

लॉरा ने मीडिया को बताया कि, ‘मैं अक्‍टूबर में टिकटॉक देख रही थी. इस दौरान मुझे टेरेल का वीडियो नजर आया. इसमें उसकी सारी डिटेल थीं. इसके बाद JPay app के जरिये उन्होंने उससे  संपर्क किया. वह कहती हैं कि टेरेल से संपर्क करने के दौरान वह नहीं जानती थीं कि वह जेल में क्यों बंद है. धीरे-धीरे दोनों की बातचीत बढ़ते बढ़ते प्यार तक जां पहुंची’. लॉरा कहती हैं कि, अब टेरेल से वह रोजाना 15 मिनट बात करती हैं. टेरेल को बातचीत के लिए जेल में पैसे देने पड़ते हैं, जिसका भुगतान वह पोर्टर के तौर पर मिलने वाली राशि से करता है. अब दोनों दिन में करीब 12 बार बात करते हैं. टेरेल उनके लिए कविता भी पढ़ते हैं.

अब शादी की चल रही तैयारी

लॉरा कहती हैं कि, वह टेरेल के साथ फोन पर ही रोमांस करती हैं. दोनों का प्यार समय के साथ बढ़ता जा रहा है. दोनों ने एक-दूसरे के नाम के टैटू अपने हाथों पर बनवाए हैं. लॉरा टेरेल की फोटो संग अपनी फोटो मर्ज करती रहती हैं. लॉरा ने बताया कि, अप्रैल 2022 में टेरेल ने अपने इस रिश्‍ते की जानकारी अपनी बहन और मां को दी थी. इसके 2 हफ्ते बाद हमने सगाई की और अब शादी का इंतजार कर रहे हैं. लॉरा ने बताया कि, उनकी शादी दूसरे कैदियों के सामने Michigan’s Ernest Brooks Correctional Facility common room में अगले साल होगी, लेकिन इसके लिए कोर्ट से लाइसेंस की जरूरत है. वह अब लाइसेंस मिलने का इंतजार कर रही हैं. शादी के दौरान वेंडिंग मशीन फूड से वेडिंग ब्रेकफास्‍ट दिया जाएगा.

जेल में इसलिए बंद है टेरेल

टेरेल इस समय मिशीगन जेल में बंद है. यहां वह 2009 में हुई एक हत्या के मामले में 40 साल जेल की सजा काट रहा है. वारदात के वक्त टेरेल की उम्र 18 साल थी. 19 साल की उम्र में उसे जेल की सजा मिली थी. लॉरा कहती हैं कि उन्हें टेरेल की ईमानदारी पसंद है. वह कहती हैं कि मर्डर की घटना को अब एक दशक से ज्‍यादा का समय बीत चुका है. तब टेरेल टीनेजर थे, अब वह एक अलग तरह के शख्‍स हैं.

Related posts

बॉयफ्रेंड से मिला प्यार में धोखा तो लड़के के पिता से कर ली शादी

Anjali Tiwari

Taliban: तालिबान का बर्बर चेहरा आया सामने, अब महिलाओं के लिए जारी हुआ ये फरमान

Anjali Tiwari

डच सांसद ने कहा जिहादियों से हिंदुत्व को बचाओ

Swati Prakash

Leave a Comment