ब्रेकिंग न्यूज़

एक्ट्रेस ने पहनी बिना ब्लाउज के साड़ी बार-बार गिरता रहा पल्लू

कभी टीवी की दुनिया में राज करने वाली एक्ट्रेस श्वेता साल्वे (Shweta Salve) इन दिनों छोटे पर्दे से गायब हैं. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर उन्होंने तहलका मचा रखा है. श्वेता साल्वे ‘हिप हिप हुर्रे’, ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’, ‘कहीं किसी रोज’, ‘थोड़ी सी जमीं थोड़ा सा आसमान’ जैसे कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने भले ही अब एक्टिंग की दुनिया से विदा ले लिया हो, लेकिन असल जिंदगी में वो आज भी कहर ढाती हैं. इस बात का अंदाजा आप उनके सोशल मिडिया को देखकर लगा सकते हैं. हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसे देखकर लोगों की सांसें अटक रही हैं.

श्वेता का गिरता पल्लू

श्वेता साल्वे (Shweta Salve) ने भले ही एक्टिंग छोड़ दी हो लेकिन मॉडलिंग दुनिया से खुद को अलग नहीं किया है. आज भी वो अपने सोशल मीडिया पर अपनी एक से एक बोल्ड फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने साड़ी पहने हुए एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में उन्होंने साड़ी तो पहनी लेकिन ब्लाउज नहीं पहना. यही नहीं, तेज हवा की वजह से एक्ट्रेस का पल्लू बार-बार सरकता रहा. श्वेता का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है.

 

 

कम समय में करियर को छोड़ा

37 साल की श्वेता साल्वे (Shweta Salve) ने टीवी करियर में बहुत से रोल निभाए. बहुत कम समये में साल्वे को करियर में जो ऊंचाइयां मिलीं, वो हर किसी को नहीं मिलती हैं. लेकिन एक मुकाम हासिल करने के बाद श्वेता साल्वे ने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया. आज वो गोवा में अपना काम करती हैं. मीडिया में फैली खबरों के अनुसार श्वेता गोवा में अपना रेस्तरां चलाती हैं. श्वेता गोवा में अपने परिवार के संग रहती हैं. एक्ट्रेस की एक प्यारी सी बेटी भी है, जिसके साथ वो अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

गोवा में रहती हैं श्वेता

श्वेता (Shweta Salve) इन दिनों पति हरमीत सेठी और बेटी आर्या के साथ गोवा में हैं. बेटी के जन्म के बाद दोनों ने मिलकर गोवा में एक रेस्‍त्रां शुरू किया है. उन्होंने इस रेस्‍त्रां का नाम ‘बर्गर फैक्ट्री’ रखा है. श्वेता का ये रेस्त्रां मोर्जिम बीच के पास है. श्वेता ने साल 2012 में एक्टर हरमीत सेठी से शादी की थी और  साल 2016 में बेटी आर्या को जन्म दिया था.

Related posts

दुनिया के सबसे छोटे ‘गोल्ड स्मगलर्स’ होश उड़ाने वाला Video आया सामने

Swati Prakash

बच्चों को जानलेवा बना रहा मोबाइल, फोन के झगड़े में 8 साल के बच्चे ने 12 वर्षीय भाई को मारा चाकू, मौत

Swati Prakash

शहीद भगत सिंह फुटबॉल कप हुआ शुरू, 2 महीने तक 20 टीमों के बीच होंगे 98 मैच,

Swati Prakash

Leave a Comment