ब्रेकिंग न्यूज़

टीम इंडिया की हतियार और विरोधियों के लिए काल, भारत के इस खिलाड़ी ने PAK के लिए बजाई खतरे की घंटी

India vs Pakistan: भारत का एक क्रिकेटर ऐसा है, जो इन दिनों अपनी खतरनाक फॉर्म की वजह से टीम इंडिया के लिए ढाल बन रहा है और विरोधियों के लिए काल साबित हो रहा है. भारत के इस खिलाड़ी ने 23 अक्टूबर को टी20 वर्ल्ड कप के मैच से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए खतरे की घंटी बजा दी है. टीम इंडिया का ये मैच विनर खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि ओपनिंग बल्लेबाज केएल राहुल हैं, जो पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए 23 अक्टूबर को टी20 वर्ल्ड कप के मैच में सबसे बड़े काल साबित होंगे.

टीम इंडिया की ढाल और विरोधियों के लिए काल

भारत के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगर का मानना है कि 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के मैच से पहले राहुल की अच्छी फॉर्म टीम के लिए काफी फायदेमंद होगी. भारत के एशिया कप 2022 के आखिरी सुपर फोर मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ 62 रन बनाने के बाद, राहुल ने ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घर में 5 द्विपक्षीय टी20 मैचों में तीन अर्धशतक बनाकर फॉर्म में अपनी वापसी की.

भारत के इस खिलाड़ी ने PAK के लिए बजाई खतरे की घंटी

अक्टूबर की शुरुआत में भारत के ऑस्ट्रेलिया में आने के बाद से राहुल ने अपना अच्छा प्रदर्शन जारी रखा है. पर्थ में पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया इलेवन के खिलाफ दूसरे अभ्यास मैच में 74 रन बनाए और इसके बाद द गाबा, ब्रिस्बेन में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच में 57 रन बनाए.

Related posts

Watch: कभी सचिन के वर्ल्ड रिकॉर्ड के लिए खतरा था ये बल्लेबाज, अब 15 साल के बॉलर ने चटाई धूल

Anjali Tiwari

South Africa कप्तान ने दिया बड़ा बयान, भारत की घरेलू क्रिकेटर्स बन सकती हैं टीम का हिस्सा

Anjali Tiwari

विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर कही दिल की बात, इस पारी को बताया अपने करियर की सबसे खास

Anjali Tiwari

Leave a Comment