ब्रेकिंग न्यूज़

Team India: IPL 2022 में एक फिफ्टी जड़ने के लिए तरस गया ये भारतीय खिलाड़ी, पूरे सीजन रहा फ्लॉप

Rohit Sharma IPL 2022: आईपीएल 2022 (IPL 2022) में टीम इंडिया का एक धाकड़ बल्लेबाज पूरी तरह फ्लॉप रहा. ये खिलाड़ी इस सीजन एक भी अर्धशतक नहीं जड़ सका.

Rohit Sharma IPL 2022: आईपीएल 2022 (IPL 2022) में 6 टीमों का सफर खत्म हो चुका है, बाकी 4 टीमों के बीच प्लेऑफ के मैच खेले जाएंगे. आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) इस बार प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने वाली पहली टीम थी. टीम के इस खराब प्रदर्शन के पीछे कई वजह रही. पूरे सीजन में टीम को सिर्फ 4 मुकाबलों में ही जीत मिली. टीम का एक सबसे धाकड़ बल्लेबाज इस सीजन पूरी तरह फ्लॉप रहा और वे एक भी फिफ्टी नहीं जड़ सका.

IPL करियर का सबसे खराब प्रदर्शन

टीम इंडिया (Team India) के कप्तान और 5 बार बतौर कप्तान आईपीएल का खिताब जीत चुके रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इस सीजन में खराब फॉर्म से जूझते दिखाई दिए. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के लिए उनके आईपीएल करियर का ये सबसे खराब प्रदर्शन रहा. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) साल 2008 से आईपीएल खेल रहे हैं और ये पहला सीजन रहा जब उनके बल्लेबाजी का औसत 20 से कम रहा. वे इस सीजन लगातार फ्लॉप रहे जिसके चलते टीम के प्रदर्शन में भी काफी गिरावट आई.

एक फिफ्टी लगाने के लिए तरसे

ऐसा बहुत कम हुआ है जब रोहित शर्मा (Rohit Sharma) लगातार इतने समय तक फ्लॉप रहे हैं. रोहित शर्मा इस सीजन में मुंबई इंडियंस (MI) को अच्छी शुरुआत देने में भी नाकाम रहे. उनके बल्ले से इस सीजन में एक भी अर्धशतक नहीं निकला. आईपीएल 2022 (IPL 2022) में उनका बेस्ट स्कोर 48 रन रहा. इस सीजन में उन्होंने 14 मैचों में 19.14 की औसत से सिर्फ 268 रन ही बनाए. इस सीजन में उनकी स्ट्राइक रेट भी 120.18 का ही रहा.

ऋषभ पंत ने भी नहीं जड़ी फिफ्टी

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का बल्ला भी इस सीजन में काफी खामोश रहा. आईपीएल 2022 में भी ऋषभ पंत ने तोबड़तोड़ बल्लेबाजी तो की है, लेकिन वे इस सीजन में एक भी अर्धशतक नहीं जड़ सके हैं. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने आईपीएल सीजन 15 के 14 में 30.91 की औसत से 340 रन बनाए, लेकिन वे फिफ्टी लगाने में नाकाम रहे. इस सीजन में उनका बेस्ट स्कोर 44 रन रहा और 151.79 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की.

Related posts

Rishabh Pant और Sanju Samson नहीं मिली जगह T20 वर्ल्ड कप के लिए इरफान पठान ने चुनी भारतीय टीम,

Swati Prakash

बैडमिंटन के मिक्स्ड डबल्स में आज भिड़ेंगे भारत और पाकिस्तान

Swati Prakash

24 साल के एक युवा बल्लेबाज को जल्द टीम इंडिया में एंट्री

Swati Prakash

Leave a Comment