ब्रेकिंग न्यूज़

जीत के जश्न में डूबी टीम इंडिया, इस अनोखे अंदाज में किया सेलिब्रेशन

टीम इंडिया ने इंग्लैंड में इतिहास रचते हुए वनडे सीरीज पर कब्जा किया है. ये जीत टीम इंडिया के खिलाड़ियों के लिए कितनी खास थी इसका अंदाजा जश्न की तस्वीरों से ही लगाया जा सकता है. टीम इंडिया ने इस सीरीज जीत का सेलिब्रेशन अनोखे अंदाज में मनाया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

भारत ने इंग्लैंड (Ind vs Eng) को वनडे सीरीज में 2-1 से मात देकर सीरीज अपने नाम की और इंग्लैंड की सरजमीं पर तिरंगा लहराया. कप्तान रोहित ने सीरीज जीतने के बाद ट्रॉफी उठाने का मौका युवा गेंदबाज अर्शदीप सिंह को दिया.

सीरीज जीत के बाद खिलाड़ियों ने जमकर मस्ती की और कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को शैंपेन की बोतल से नहलाते नजर आए. मैच के हीरो ऋषभ पंत ने रोहित शर्मा पर जमकर शैंपेन उड़ाई.

 

टीम इंडिया के इस सेलिब्रेशन में पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी पीछे नहीं रहे. उन्होंने भी एक बड़ी बोतल उठाकर खूब मस्ती की और खिलाड़ियों को नहलाते नजर आए. इस मस्ती की शुरुआत ओपनर शिखर धवन और सूर्यकुमार यादव ने की थी.

टीम इंडिया ने आखिरी मैच 5 विकेट से जीतकर सीरीज 2-1 से अपने नाम की. टीम इंडिया ने इंग्लैंड की सरजमीं पर 8 साल बाद वनडे सीरीज जीती, वहीं 39 साल मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर इंग्लैंड को हराया.

टीम इंडिया को आखिरी मैच में जीत के लिए 260 रनों का लक्ष्य मिला था. इस लक्ष्य का पीछा करते हुए हार्दिक पांड्या ने 71 रन और ऋषभ पंत ने नाबाद 125 रन की पारी खेलकर टीम इंडिया को जीत दिलाई.

Related posts

राहुल जैन के खिलाफ FIR दर्ज:कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट ने लगाया रेप का आरोप

Anjali Tiwari

Charu Asopa House: पति का महल छोड़ छोटे से घर में रहने पर मजबूर हुईं चारू असोपा, हालत पर लोगों का आया तरस

Anjali Tiwari

टीम इंडिया की हतियार और विरोधियों के लिए काल, भारत के इस खिलाड़ी ने PAK के लिए बजाई खतरे की घंटी

Anjali Tiwari

Leave a Comment