जीत के जश्न में डूबी टीम इंडिया, इस अनोखे अंदाज में किया सेलिब्रेशन

टीम इंडिया ने इंग्लैंड में इतिहास रचते हुए वनडे सीरीज पर कब्जा किया है. ये जीत टीम इंडिया के खिलाड़ियों के लिए कितनी खास थी इसका अंदाजा जश्न की तस्वीरों से ही लगाया जा सकता है. टीम इंडिया ने इस सीरीज जीत का सेलिब्रेशन अनोखे अंदाज में मनाया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

भारत ने इंग्लैंड (Ind vs Eng) को वनडे सीरीज में 2-1 से मात देकर सीरीज अपने नाम की और इंग्लैंड की सरजमीं पर तिरंगा लहराया. कप्तान रोहित ने सीरीज जीतने के बाद ट्रॉफी उठाने का मौका युवा गेंदबाज अर्शदीप सिंह को दिया.

सीरीज जीत के बाद खिलाड़ियों ने जमकर मस्ती की और कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को शैंपेन की बोतल से नहलाते नजर आए. मैच के हीरो ऋषभ पंत ने रोहित शर्मा पर जमकर शैंपेन उड़ाई.

 

टीम इंडिया के इस सेलिब्रेशन में पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी पीछे नहीं रहे. उन्होंने भी एक बड़ी बोतल उठाकर खूब मस्ती की और खिलाड़ियों को नहलाते नजर आए. इस मस्ती की शुरुआत ओपनर शिखर धवन और सूर्यकुमार यादव ने की थी.

टीम इंडिया ने आखिरी मैच 5 विकेट से जीतकर सीरीज 2-1 से अपने नाम की. टीम इंडिया ने इंग्लैंड की सरजमीं पर 8 साल बाद वनडे सीरीज जीती, वहीं 39 साल मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर इंग्लैंड को हराया.

टीम इंडिया को आखिरी मैच में जीत के लिए 260 रनों का लक्ष्य मिला था. इस लक्ष्य का पीछा करते हुए हार्दिक पांड्या ने 71 रन और ऋषभ पंत ने नाबाद 125 रन की पारी खेलकर टीम इंडिया को जीत दिलाई.

Related posts

गाड़ी की सीट पर लेटकर Rakhi Sawant ब्वॉयफ्रेंड आदिल संग करने लगी ऐसी हरकत, वीडियो देख लोग बोले-‘बेशर्म’

Swati Prakash

Team India: इस खिलाड़ी के साथ टीम इंडिया में हो रही नाइंसाफी! Playing XI का कभी हिस्सा ही नहीं बनता

Anjali Tiwari

18 वर्ष से ऊपर के लोगों को मुफ्त में लगेगी बूस्टर डोज, नई रेलवे परियोजना को भी मंजूरी

Swati Prakash

Leave a Comment