ब्रेकिंग न्यूज़

Team India: टीम इंडिया ने इस विस्फोटक खिलाड़ी को किया नदरअंदाज, रोहित आते ही टीम में देंगे जगह!

IND vs SA T20 Series: साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 सीरीज में एक ऐसे खिलाड़ी को मौका नहीं मिला है जो IPL 2022 में काफी सफल रहा था.

IND vs SA T20 Series: IPL 2022 में शानदार खेल दिखाने के बाद अब टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ियों के सामने साउथ अफ्रीका (South Africa) की चुनौती होगी. इस सीरीज में कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है जो IPL 2022 में सुपरहिट साबित हुए. लेकिन टीम के सेलेक्शन में एक ऐसे खिलाड़ी को नदरअंदाज भी किया गया जो इस सीजन में काफी सुर्खियों में रहा था.

इस खिलाड़ी को टीम में नहीं मिला मौका

आईपीएल 2022 में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में मुंबई का प्रदर्शन काफी खराब रहा था, लेकिन आईपीएल में पहली बार खेलते हुए मुंबई के युवा खिलाड़ी तिलक वर्मा (Tilak Varma) का प्रदर्शन काफी शानदार रहा था. दिग्गजों का मानना था कि इस खिलाड़ी को साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ होने वाली सीरीज में मौका मिल सकता है. मगर ऐसा नहीं हुआ. मुंबई के बड़े-बड़े बल्लेबाजों के फ्लॉप रहने के बाद भी इस खिलाड़ी ने अपने पहले ही सीजन में सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था.

रोहित जल्द दे सकते हैं पहला मौका

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को तिलक वर्मा (Tilak Varma) ने अपने खेल से काफी प्रभावित किया था. रोहित शर्मा ने आईपीएल के दौरान तिलक वर्मा के खेल पर कहा था कि तिलक वर्मा (Tilak Varma) आने वाले समय में टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट खेले सकते हैं. टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने भी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के इस बयान का समर्थन किया था, ऐसे में रोहित की कप्तानी में ये खिलाड़ी जल्द टीम इंडिया में नजर आ सकता है.

अपने पहली ही सीजन में किया कमाल

आईपीएल 2022 में 19 साल के युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा (Tilak Varma) ने जमकर रन बनाए हैं. तिलक वर्मा ने आईपीएल 2022 के 14 मैचों में 36.09 की औसत से 397 रन बनाए हैं. इस सीजन में उनके बल्ले से 2 अर्धशतक भी निकले हैं. तिलक वर्मा (Tilak Varma) ने मिडिल ऑर्डर में इस सीजन में लगातार रन बनाए. 19 साल के इस युवा बल्लेबाज के पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी पिच पर रन बना सकें. मेगा ऑक्शन में तिलक वर्मा (Tilak Verma) को मुंबई इंडियंस ने 1.7 करोड़ रुपये में खरीदा था.

Related posts

चंद मैच खेलकर ही खत्म हुआ टीम इंडिया के इस स्टार खिलाड़ी का करियर? करता था तूफानी बैटिंग

Anjali Tiwari

IPL 2022: मुंबई इंडियंस के मैच के दौरान सारा तेंदुलकर ने दिया ऐसा अजब सा रिएक्शन, हैरान कर देगी वजह

Anjali Tiwari

शोएब अख्तर का तोड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड!भुवनेश्वर कुमार ने 208 kmph की रफ्तार से गेंद फेंककर किया हैरान

Swati Prakash

Leave a Comment