Team India: इस घातक गेंदबाज को पंत ने टीम से बाहर कर की बड़ी गलती, दूसरे टी20 में खेलना तय!Team India: इस घातक गेंदबाज को पंत ने टीम से बाहर कर की बड़ी गलती, दूसरे टी20 में खेलना तय!

IND vs SA T20 Series: दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग XI में एक घातक तेज गेंदबाज की एंट्री हो सकती है. ये गेंदबाज अपनी तेज रफ्तार के लिए जाना जाता है.

IND vs SA T20 Series: टीम इंडिया (Team India) 12 जून को साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ पहली हार का बदला लेने मैदान पर उतरेगी. टीम इंडिया 5 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच गंवा चूकी है. दूसरे टी20 मैच में एक युवा तेज गेंदबाज को टीम इंडिया में शामिल किया जा सकता है. ये खिलाड़ी अपनी घातक गेंदबाजी के लिए जाना जाता है.

इस घातक गेंदबाज की होगी एंट्री

साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ पहले टी20 में आवेश खान के अलावा सभी गेंदबाजों ने 10 या 10 से ज्यादा की इकॉनमी से रन खर्च किए. ऐसे में दूसरे टी20 मुकाबले में भारत के सबसे तेज गेंदबाजों से एक उमरान मलिक (Umran Malik) को प्लेइंग XI में जगह मिल सकती है. आईपीएल 2022 (IPL 2022) के बाद उमरान मलिक की हर जगह चर्चा है. वे अपनी तेज रफ्तार से सभी बल्लेबाजों के लिए आफत बने हुए हैं.

टीम के लिए साबित होंगे ट्रंप कार्ड

उमरान मलिक (Umran Malik) ने अपनी रफ्तार से आईपीएल में बल्लेबाजों के पसीने छूटने पर मजबूर कर दिया था. वे इस सीरीज में अपने पहले मौके का इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने इस आईपीएल सीजन 157 KMPH की स्पीड से गेंद फेंककर सभी को हैरान कर दिया था. उमरान लगातार 150 किमी प्रति घंटे से ज्यादा की गति से गेंदबाजी करते हैं. उनकी ये रफ्तार टीम के लिए ट्रंप कार्ड साबित को सकती है, जो मैच भी जीता सकती है.

अफ्रीकी खेमे में डर का माहौल

IPL 2022 के 14 मैचों में उमरान मलिक ने 22 विकेट अपने नाम किए थे. इस सीरीज की शुरुआत से पहले ही अफ्रीकी कप्तान टेम्बा बवुमा (Temba Bavuma) ने मीडिया से बात करते हुए कहा था, ‘टीम इंडिया के लिए उमरान जैसे गेंदबाज का होना रोमांचक है. कोई भी बल्लेबाज ऐसे गेंदबाज का सामना नहीं करना चाहेगा जो 150kmph से अधिक की रफ्तार से गेंदबाजी करता है. वे टीम इंडिया के लिए एक बड़ी खोज है.’अफ्रीकी खेमे में उमरान की दहशत सीरीज शुरू होने से पहले ही है, ऐसे में उमरान टीम की प्लेइंग XI का हिस्सा बन सकते हैं.

Related posts

IPL 2022: राजस्थान को डायरेक्ट फाइनल में पहुंचाने से चूके संजू सैमसन, करारी हार के बाद बनाया ऐसा बहाना

Anjali Tiwari

IPL 2022, PBKS vs LSG: पंजाब किंग्स के सामने होगी लखनऊ के कप्तान केएल राहुल को रोकने की सबसे बड़ी चुनौती

Anjali Tiwari

अश्विन से पहले कोरोना की चपेट में आए थे विराट कोहली, और भी खिलाड़ी हो सकते हैं संक्रमित

Swati Prakash

Leave a Comment