ब्रेकिंग न्यूज़

Tata Steel Plant Blast: टाटा स्टील प्लांट में बड़ा धमाका, लगी भीषण आग; कई मजदूर घायल

Blast In Tata Steel Plant: टाटा स्टील प्लांट, जमशेदपुर में बड़ा धमाका हुआ है. प्लांट में भयानक आग लग गई है. दमकल की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं. आग बुझाने का काम जारी है.

Tata Steel Plant Blast Latest Update: झारखंड (Jharkhand) के जमशेदपुर (Jamshedpur) में टाटा स्टील प्लांट (Tata Steel Plant) में विस्फोट हो गया है, जिसकी वजह से प्लांट में भीषण आग लग गई है. इस घटना में 3 मजदूर जख्मी हो गए हैं. हादसे में घायल लोगों का झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने हाल जाना. उनको इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है.

सीएम सोरेन ने घायलों के इलाज के लिए दिए निर्देश

जमशेदपुर की घटना पर सीएम हेमंत सोरेन ने ट्वीट किया, ‘जमशेदपुर में टाटा स्टील प्लांट में ब्लास्ट होने की खबर मिली है. जिला प्रशासन, टाटा स्टील प्रबंधन के साथ सामंजस्य बनाकर घायलों के त्वरित इलाज हेतु कार्रवाई कर रही है.’

जमशेदपुर में टाटा स्टील प्लांट में ब्लास्ट होने की खबर मिली है। जिला प्रशासन, टाटा स्टील प्रबंधन के साथ सामंजस्य बनाकर घायलों के त्वरित इलाज हेतु कार्यवाई कर रही है।

घायल मजदूरों की हालत नाजुक

बताया जा रहा है कि हादसे में घायल मजदूरों की हालत नाजुक है. डॉक्टरों की 11 सदस्यीय टीम उनके इलाज में जुटी हुई है. हादसे के बाद आनन-फानन में उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया.

आग बुझाने का काम जारी

जान लें कि टाटा स्टील प्लांट में हुए धमाके से लगी आग को बुझाने के लिए दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद है. आग बुझाने का काम जारी है. घटनास्थल पर कई आला अधिकारी पहुंच चुके हैं.

Related posts

Deepika Padukone ने Oscars 2023 की आफ्टर पार्टी में पहनी मजेंटा फेदर ड्रेस

Anjali Tiwari

दक्षिणी ईरान में आए 4 अलग-अलग भूकंप, 5 लोगों की मौत कई घायल

Swati Prakash

पाकिस्तान की झोली में एक मिलियन डॉलर डालेगा अमेरिका

Anjali Tiwari

Leave a Comment