ब्रेकिंग न्यूज़

Tata Steel Plant Blast: टाटा स्टील प्लांट में बड़ा धमाका, लगी भीषण आग; कई मजदूर घायल

Blast In Tata Steel Plant: टाटा स्टील प्लांट, जमशेदपुर में बड़ा धमाका हुआ है. प्लांट में भयानक आग लग गई है. दमकल की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं. आग बुझाने का काम जारी है.

Tata Steel Plant Blast Latest Update: झारखंड (Jharkhand) के जमशेदपुर (Jamshedpur) में टाटा स्टील प्लांट (Tata Steel Plant) में विस्फोट हो गया है, जिसकी वजह से प्लांट में भीषण आग लग गई है. इस घटना में 3 मजदूर जख्मी हो गए हैं. हादसे में घायल लोगों का झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने हाल जाना. उनको इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है.

सीएम सोरेन ने घायलों के इलाज के लिए दिए निर्देश

जमशेदपुर की घटना पर सीएम हेमंत सोरेन ने ट्वीट किया, ‘जमशेदपुर में टाटा स्टील प्लांट में ब्लास्ट होने की खबर मिली है. जिला प्रशासन, टाटा स्टील प्रबंधन के साथ सामंजस्य बनाकर घायलों के त्वरित इलाज हेतु कार्रवाई कर रही है.’

जमशेदपुर में टाटा स्टील प्लांट में ब्लास्ट होने की खबर मिली है। जिला प्रशासन, टाटा स्टील प्रबंधन के साथ सामंजस्य बनाकर घायलों के त्वरित इलाज हेतु कार्यवाई कर रही है।

घायल मजदूरों की हालत नाजुक

बताया जा रहा है कि हादसे में घायल मजदूरों की हालत नाजुक है. डॉक्टरों की 11 सदस्यीय टीम उनके इलाज में जुटी हुई है. हादसे के बाद आनन-फानन में उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया.

आग बुझाने का काम जारी

जान लें कि टाटा स्टील प्लांट में हुए धमाके से लगी आग को बुझाने के लिए दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद है. आग बुझाने का काम जारी है. घटनास्थल पर कई आला अधिकारी पहुंच चुके हैं.

Related posts

क्या है ‘हैदराबाद मुक्ति दिवस’ बनाम ‘तेलंगाना एकता दिवस’?

Anjali Tiwari

Viral Reel: इस वीडियो को देख कर हो जाएंगे कंफ्यूज, शक्ल कुत्ते की और शरीर इंसान का!

Anjali Tiwari

Excise Policy Scam: शराब नीति घोटाले में 10 हजार पन्नों की चार्जशीट दाखिल, आरोपपत्र में मनीष सिसोदिया का नाम नहीं

Anjali Tiwari

Leave a Comment