ब्रेकिंग न्यूज़

तापसी बनीं मिताली, शाबाश मिट्ठू का ट्रेलर सामने आया

बॉलीवुड में इन दिनों स्पोर्ट्स बायोपिक पर फिल्म बनने का चलन है. पिछले कई समय से कुछ फिल्में बड़े पर्दे पर आकर क्रिकेट के जादू से लोगों को रूबरू करवा रही हैं. पिछले साल रिलीज हुई ’83’ ने लोगों को 1983 में हुए वर्ल्ड कप के जादू से वास्ता करवाया था और अब भारतीय महिला क्रिकेट की कैप्टन की कहानी बताने आ रही है फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ (Shabaash Mithu).

तापसी बनीं मिताली

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में एक गिना जाता है. उनकी फिल्मों में अच्छी कहानी की गारंटी दी जाती है. जल्द ही तापसी भारतीय क्रिकेट टीम की एक्स कैप्टन मिताली राज (Mithali Raj) का रोल निभाती हुई नजर आएंगी. एक्ट्रेस की फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ (Shabaash Mithu) का ट्रेलर सामने आ गया है,  जिसमें मिताली और भारतीय महिला क्रिकेट की मुसीबतों पर प्रकाश डाला गया है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे अपनी पहचान पाने के लिए मिताली और उसकी टीम को संघर्ष करना पड़ता है.

ट्रेलर में क्या दिखाया गया

फिल्म में उनके आठ साल की लड़की से क्रिकेट के दिग्गज बनने तक के सफर को दिखाया गया है. फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि मिताली (Mithali Raj) बचपन से ही क्रिकेट खेलने में काफी माहिर हैं और कोच उसे खुद ट्रेनिंग देने की बात करने उनके घर पर आते हैं. इसके बाद उनकी ट्रेनिंग और स्ट्रगल शुरू होता है. तापसी पन्नू की ये फिल्म 15 जुलाई को रिलीज होगी. आपको बता दें कि यह फिल्म आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Related posts

The Ghost से सामने आया नागार्जुन का भयानक लुक, 49 सेकेंड के टीजर में ले ली 8 लोगों की जान!

Swati Prakash

रणबीर-आलिया की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए रहा साल का ब्लॉकबस्टर सोमवार,

Anjali Tiwari

IPL 2022: लखनऊ की जीत के बाद गंभीर ने यूं किया सेलिब्रेट, Video देख हर कोई रह जाएगा हैरान

Anjali Tiwari

Leave a Comment