ब्रेकिंग न्यूज़

T20 World Cup से बाहर नहीं हुए हैं जसप्रीत बुमराह: सौरव गांगुली

सौरव गांगुली  ने रेवस्पोर्ट्ज के हवाले से कहा, विश्व कप में अभी काफी समय बाकी है। उचित समय से पहले ऐसा नहीं कहना चाहिए।

बीसीसीआई प्रमुख सौरव गांगुली ने टी 20 विश्व कप के लिए जसप्रीत बुमराह को बाहर करने से इनकार कर दिया है। मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि बुमराह पीठ की चोट के चलते टी 20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं।
गांगुली ने कहा कि अभी कुछ भी निष्कर्ष निकालना जल्दबाजी होगी।

गांगुली ने रेवस्पोर्ट्ज के हवाले से कहा, विश्व कप में अभी काफी समय बाकी है। उचित समय से पहले ऐसा नहीं कहना चाहिए। इससे पहले तिरुवनंतपुरम में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहले T20I से पहले BCCI ने बुमराह को मंगलवार को अभ्यास सत्र के दौरान पीठ दर्द की शिकायत के बाद बुधवार के मैच से बाहर कर दिया था। उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से बाहर कर दिया गया है। उनकी जगह मोहम्मद सिराज को टीम में लिया गया है।

मेडिकल टीम लेगी फैसला 

इनसाइडस्पोर्ट की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि मेडिकल टीम बुमराह की टी 20 विश्व कप के लिए उपलब्धता पर फैसला करेगी। जैसे ही उन्होंने पीठ दर्द की शिकायत की, उन्हें अभ्यास से हटा दिया गया। मेडिकल टीम उनकी निगरानी कर रही है। पीठ की चोटें मुश्किल हैं, लेकिन वह फिलहाल वर्ल्ड कप से बाहर नहीं हुए हैं।

बुमराह इस साल जुलाई से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से बाहर थे, पीठ की चोट के कारण संयुक्त अरब अमीरात में टी 20 एशिया कप से चूक गए थे। इसके बाद उन्हें घर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की T20I श्रृंखला के लिए फिट घोषित किया गया। हालांकि उन्होंने मोहाली में पहला मैच नहीं खेला, लेकिन नागपुर और हैदराबाद के मैचों में भाग लिया।

Related posts

पवार का सस्पेंस बरकरार , भारत जोड़ों यात्रा मे शामिल होने पर अटकले तेज ।

Swati Prakash

Asia Cup 2022: रोहित शर्मा को बुमराह की कमी नहीं खलने देगा ये खूंखार गेंदबाज, पाकिस्तान को करेगा तहस-नहस!

Anjali Tiwari

Afghanistan: काबुल में भयंकर विस्फोट, 32 लोगों की मौत; 40 घायल

Anjali Tiwari

Leave a Comment