ब्रेकिंग न्यूज़

स्वाति मालीवाल के घर पर हमला, कारों में तोड़फोड़, पहले मिली थी दुष्कर्म की धमकियां

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के घर के बाहर सोमवार को हमला हुआ है। उनकी गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई है। कारों के शीशे चकनाचूर कर दिए गए हैं। राहत की बात यह है इस घटना में उनके परिवार को कोई चोट नहीं लगी। इसकी जानकारी खुद स्वाति मालीवाल ट्वीट कर दी है। इस हमले के दौरान स्वाति मालीवाल और उनकी मां घर पर नहीं थीं। इसलिए वह और उनके परिवार के लोग सुरक्षित है। वहीं, दिल्ली पुलिस ने स्वाति मालीवाल की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि बीते दिनों डीसीडब्ल्यू अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को दुष्कर्म की धमकियां भी मिली थी। अब उनके पर घर पर हमला हुआ है।

कुछ भी करलो, मैं डरने वाली नहीं हूं : स्वाति मालीवाल

इस घटना को लेकर डीसीडब्ल्यू अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने एक ट्वीट कर लिखा, अभी कुछ देर पहले मेरे घर पर कोई हमलावर घुस आया और उसने हमला किया। मेरी और मेरी मां की गाड़ी बुरी तरह से तोड़ दी। हमलावर ने घर में घुसने की भी कोशिश की। शुक्र है मैं और मेरी मां दोनो घर पर नहीं थे, वरना पता नहीं क्या होता। उन्होंने कहा कि कुछ भी करलो, मैं डरने वाली नहीं हूं। दिल्ली पुलिस को इसकी शिकायत करने जा रही हूं।

दिल्ली में कानून व्यवस्था का बुरा हाल : अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस घटना चिंता जताई है। केजरीवाल ने ट्वीट पर लिखा, पिछले कुछ महीनों में दिल्ली में कानून व्यवस्था का बहुत बुरा हाल हो गया है। अब राजधानी में महिला आयोग की अध्यक्षा भी सुरक्षित नहीं है। यहां खुले आम कत्ल हो रहे हैं। उन्होंने एलजी से अपील करते हुए कहा कि थोड़ा समय क़ानून व्यवस्था को ठीक करे।

सोशल मीडिया पर मिल चुकी है दुष्कर्म की धमकियां

आपको बता दें कि बीते दिनों स्वाति मालीवाल को सोशल मीडिया पर दुष्कर्म की धमकियां मिल चुकी है। उनका आरोप है कि जब से उन्होंने फिल्म प्रोड्यूसर और बिग बास प्रतिभागी साजिद खान के खिलाफ आवाज उठाई है, तब से उन्हें विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर धमकियां मिल रही है।

Related posts

‘मोरल पुलिस’ के गिरफ्तार करने के कुछ दिन बाद 22 साल की युवती की मौत

Anjali Tiwari

60 हवाई अड्डों पर सामान्य सुरक्षा के लिए सीआईएसएफ की जगह निजी सिक्योरिटी गार्ड तैनात

Anjali Tiwari

भारत को मिली बड़ी सफलता, ISRO के चंद्रयान ने चंद्रमा पर खोज निकाला सोडियम

Swati Prakash

Leave a Comment