ब्रेकिंग न्यूज़

Sushant Singh Rajput के मौत की गुत्थी सुलझी? NCB ने दाखिल किए आरोप

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput) में एक बार फिर नया मोड़ आ चुका है और एक बार फिर एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. NCB ने उनके खिलाफ कोर्ट में आरोप दाखिल किए हैं.

बॉलीवुड का एक उभरता सितारा और आज भी अपने फैंस के दिलों में जिंदा रहने वाले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को 2 साल हो चुके हैं. आज भी उनके फैंस उनको खूब याद करते हैं और उनके लिए हमेशा इंसाफ की मांग करते हैं. वहीं एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत केस में एक बार फिर से बड़ा मोड़ आया है, जिसके चलते उनकी गर्लफ्रेंड और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) की मुश्किलें बढ़ गई हैं. हाल में NCB ने एक बड़ा कदम उठाया है.
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक्ट्रेस के खिलाफ कोर्ट में आरोप दाखिल किए हैं. इससे पहले भी साल 2020 में ड्रग केस में रिया और उनके भाई शोविक की गिरफ्तारी हुई थी, जिसके बाद काफी लंबे समय तक दोनों जेल में रहे थे. वहीं हाल में उनके खिलाफ कोर्ट में आरोपल दाखिल हो चुके हैं.

जिसके बाद बताया जा रहा है कि कोर्ट ने अभी तक रिया पर आरोप तय नहीं किए हैं. साथ ही केस की अगली सुनवाई 12 जुलाई को होगी, जिसके लिए NCB भी अब इसके इंतजार में है. सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड के कई बड़े लोगों का नाम ड्रग केस में सामने आया था.

सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर साल 2020 से लेकर आज तक उनके फैंस उनके लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई में अपने फ्लैट में फंदे पर लटके हुए मिले थे. इस केस के मामले में रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को सितंबर 2020 में हिरासत में लिया गया था.

वहीं गिरफ्तारी के लगभग एक महीने बाद उन्हें बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी थी. वहीं अह सभी को 12 जुलाई का इंतजार है और देखना है कि इस बार रिया चक्रवर्ती दोबारा जेल जाएंगी या वो इन सब आरोपों के मुक्त हो जाएंगी?

Related posts

राजीव गांधी हत्याकांड के दो दोषियों की समय पूर्व रिहाई की याचिका,

Anjali Tiwari

अमित शाह के दौरे के बाद वहां होंगी महागठबंधन की रैलियां

Anjali Tiwari

राजू श्रीवास्तव के साथ सेल्फी लेने ICU में घुसा अजनबी

Anjali Tiwari

Leave a Comment