ब्रेकिंग न्यूज़

सनी देओल की फिल्म चुप रिलीज,

सनी देओल इन दिनों सोशल मीडिया पर ही नहीं बल्कि सिनेमाघर में भी छाए हुए हैं

सनी देओल इन दिनों सोशल मीडिया पर ही नहीं बल्कि सिनेमाघर में भी छाए हुए हैं. हाल ही में उनकी फिल्म चुप रिलीज हुई है और आज सुबह से ही थिएटर भरे चल रहे हैं. इतना ही नहीं फिल्म का प्री बुकिंग से भी अच्छा खासा कलेक्शन आ गया है. फैन्स तो एक्टर और फिल्म की कहानी की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. वहीं हाल ही में सोशल मीडिया पर सनी देओल का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जहां वे थिएटर में बैठे दिखाई दे रहे हैं और उनकी एक धहाड़ सुन फैन्स तो उनके दीवाने हो गए हैं. फिल्म के बिना किसी बड़े प्रमोशन के ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. इतना ही नहीं फिल्म चुप के अपोजिट में है आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र, लेकिन फिर भी फिल्म पर्दे पर छा गई है.

फिल्म चुप के अभी तक के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म को रिलीज हुए अभी कुछ ही देर हुई है

फिल्म चुप के अभी तक के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म को रिलीज हुए अभी कुछ ही देर हुई है और अब तक फिल्म के कलेक्शन का आकड़ा 3 करोड़ के ऊपर जा चुका है. फैन्स के दिलों में सनी को लेकर कितना प्यार है वह इस कलेक्शन से साफ पता चल रहा है. इसी प्यार को देखते हुए सनी देओल भी थिएटर में जाकर अपने फैन्स के मिलकर आए है.

फिल्म के बजट की बात करें तो फिल्म का टोटल बजट है

फिल्म के बजट की बात करें तो फिल्म का टोटल बजट है 10 करोड़ आईएनआर. बेहद ही कम बजट में सनी की यह फिल्म सिनेमाघर में धूम मचा रही है. बता दें कि इस फिल्म के अलावा सनी अपने पिता और बेटे के साथ ‘अपने 2’ में नजर आएंगे. साथ ही वे ‘गदर 2’ की शूटिंग में भी बिजी चल रहे हैं

Related posts

फिल्म रिलीज से पहले एश्वर्या राय ने शेयर की सेल्फी,

Anjali Tiwari

UP में मुस्लिमों से लगवाए जय श्रीराम के नारे:युवक ने जबरन 3 फकीरों से उठक-बैठक लगवाई, लोगों ने गांव के बाहर भी खदेड़ा

Anjali Tiwari

Mann ki Baat कहा- भारत के यूनिकॉर्न 100 के करीब पहुंचे, मोदी के ‘मन की बात

Anjali Tiwari

Leave a Comment